छोटे बेटे जेह के साथ समुद्र किनारे दिखी करीना कपूर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. छोटे बेटे जेह के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के लिए कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं. करीना कपूर अपने मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं. इन दिनों करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बच्चों जेह अली खान और तैमूर अली खान के साथ वेकेशन पर हैं. मालदीव में छुट्टियों की झलक वो अपने इंस्टाग्राम हैंजल पर फैंस के साथ साझा कर रही हैं. हाल में ही उन्होंने अपनी और छोटे बेटे जेह अली खान की खास तस्वीर साझा की है. 

बेटे के साथ शेयर की तस्वीर

करीना कपूर ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनका छोटा बीटा जेह उनकी गोद में नजर आ रहा है. फोटो में मां-बेटे का प्यार साफ नजर  रहा है. करीना ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्यार, खुशी और साहस तुम्हें हमेशा मिले. मेरी जिंदगी के खुशहाल 6 महीने.’ कैप्शन से साफ समझ आ रहा है कि करीना का छोटा बेटा 6 महीने का पूरा हो गया है. 

https://www.instagram.com/p/CS07fm1jFuT/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d7ce5eb6-857c-426f-825b-8dd79e923c16

दिखा मां-बेटे का प्यार

करीना कपूर की इस तस्वीर पर कुछ ही देर के भीतर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. करीना इस तस्वीर में बीच आउटफिट में नजर आ रही हैं. बता दें बीते दिन भी करीना ने बेटे जेह के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो उसे गले लगाए नजर आई थीं. करीना की इन तस्वीरों के देखकर ये तो साफ है कि वो अपनी वेकेशन खूब एन्जॉय कर रही हैं. 

करीना चल रहीं काफी बिजी

आपको बता दें, करीना फिलहाल अपनी किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को प्रमोट करने में काफी बिजी चल रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसल मेहता के अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने के लिए करीना एकता कपूर के साथ काम कर रही हैं. करीना आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. 

Back to top button