करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की पहली फोटो और कही ये बात…

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. इंडस्ट्री में इतने साल बीत जाने के बाद अब जाकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कदम रखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू (Kareena Kapoor Instagram Debut) किया है. आते ही करीना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं, वहीं आज बेबो ने एक बार फिर से एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि लोग इसे निहारते ही रह गए. ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है वो उनके लाडले तैमूर (Taimur Ali Khan) की है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तैमूर के साथ फोटो शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है. करीना ने फोटो के साथ लिखा- ‘सिर्फ इसे ही मैं अपना फ्रेम चुराने की इजाज़त दे सकती हूं’. इस तस्वीर में तैमूर हमेशा की तरह बड़े ही प्यारे दिख रहे हैं. करीना तैमूर को अपनी गोद में उठाए हुए हैं और उन्होंने मां के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है. मां-बेटे की इस प्यारी सी तस्वीर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

ये पहली बार है जब करीना ने अपने बेटे की फोटो शेयर की है, ऐसे में जाहिर है कि ये तस्वीर तो वायरल होनी ही थी. करीना ने इससे पहले एक बिल्ली का वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो भी उनके फोटोशूट का ही हिस्सा था. अब बेबो इंस्टा पर आ गई हैं तो हर रोज कुछ न कुछ दिलचस्प देखने को मिलेगा ही. वहीं अब देखना होगा कि अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर करीना अगला पोस्ट क्या शेयर करती हैं. बता दें कि अभी तक इंस्टा पर करीना के 4 पोस्ट हैं और 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं.

बात करें करीना की तो करण जौहर के चैट शो में ये खुलासा हुआ था कि करीना का सोशल मीडिया एकाउंट भले ही नहीं है लेकिन वो सभी को स्टॉक कर लेती हैं. क्योंकि किसी और नाम से वो सोशल मीडिया पर पहले से ही मौजूद हैं. करीना ने भी कई बार ये बात मानी थी. वहीं अब जाकर फाइनली बेबो ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल एंट्री लेली है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + twenty =

Back to top button