करीना कपूर ने शेयर की ये खास तस्वीर, छोटे भाई को गोद में लिए दिखे Taimur Ali Khan…

करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय से ही नवजात बच्चे की झलक शेयर करती रही हैं. बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के जन्म के दौरान हुई गलती को न दोहराते हुए इस बार वह अपने दूसरे बेटे के चेहरे को थोड़ा छिपाकर रखे हैं. लेकिन मदर्स डे (Mother’s Day 2021) के मौके पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का अपने भाई के प्रति दुलार देखते ही बन रह है. 

छोटे भाई के लिए तैमूर की ममता

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने मदर्स डे (Mother’s Day 2021) के मौके पर एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जाकर तैमूर की एक प्यारी सी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. जिसमें जिसमें तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने अपनी बाहों में अपने छोटे भाई को संभाला हुआ है. 

https://www.instagram.com/p/COo_jvIp5ZF/?utm_source=ig_embed

नजर नहीं आया चेहरा

हर बार की तरह इस बार भी करीना का प्यारा सा नन्हा बच्चा अपने हाथों से अपना चेहरा थोड़ा छिपाए नजर आ रहा है, जबकि तैमूर कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं. करीना ने मनमोहक फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे उम्मीद देते हैं… एक बेहतर कल के लिए. आप सभी को सुंदर मातृ दिवस की शुभकामनाएं, संसार की मजबूत मांएं… विश्वास बनाए रखें ..’

फरवरी में हुआ था जन्म 

बता दें कि सैफ अली खान और करीना ने इस साल फरवरी में दूसरे बच्चे का स्वागत किया. इस जोड़े ने अभी तक बच्चे के नाम की घोषणा नहीं की गई है और बीते महीनों से इसका चेहरा भी छिपाए रखा गया है.

नाना ने शेयर की थी फोटो

याद दिला दें कि कुछ हफ़्ते पहले, करीना के पिता और दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने ‘गलती से’ नवजात बच्चे की तस्वीर शेयर कर दी थी, जो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गई. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button