डॉक्टर की क्लीनिक के बाहर दिखी करीना कपूर, वीडियो वायरल…

बॉलीवुड फिल्म स्टार करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिन उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद लोगों को लगा कि वो अपने फार्महाउस पर हैं, लेकिन वो मुंबई में हीं है. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे डॉक्टर की क्लीनिक के बाहर स्पॉट की गई हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना (Kareena Kapoor) कार से उतरकर डॉक्टर की क्लीनिक के अंदर जाती नजर आ रहे हैं. वीडियो में करीना थोड़ी लो नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रे कलर का ट्रैकसूट पहना है. उनके साथ कार से उतरते हुए सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान भी सफेद कलर का कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं. 

https://www.instagram.com/p/CN_6JnljuKt/?utm_source=ig_embed

अभी तक नहीं दिखाया बेटे का चेहरा

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद से अदाकारा ने मीडिया से कुछ दूरी बना रखी है. अभी तक उन्होंने अपने दूसरे बेटे का नाम और तस्वीर भी शेयर नहीं किया है. फैंस को करीना के दूसरे बेटे को देखने का इंतजार है. बीते दिन ही करीना ने सैफ और तैमूर की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों खेत में काम करते नजर आ रहे थे. 

इस फिल्म में आएंगी नजर 

करीना कपूर (Kareena Kapoor Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को पहले पिछले साल 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं किया गया. अब इस साल क्रिसमस पर फिल्म की रिलीज की अटकलें लगाई जा रही हैं.

Back to top button