डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं करीना कपूर, शेयर की फोटो

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. जहां प्रेग्नेंसी के आख‍िरी फेज तक करीना काम कर रही थीं, वहीं अब डिलीवरी के 16 दिन बाद करीना वापस काम पर लौट आई हैं. उन्होंने अपने वर्क लोकेशन से फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इन तस्वीरों को देखकर लगता है करीना दूसरी बार मां बनने के बाद र‍िलैक्स करने के मूड में नहीं हैं.  

करीना ने दो तस्वीरें साझा की है. पहली फोटो में करीना ने अपने मेकअप मैन की फोटो शेयर कर लिखा- लगता है आज @yiannitsapatori काम पर हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में करीना ने मेकअप के बाद अपनी सेल्फी साझा की है. इसके अलावा उन्होंने मेकअप चेयर पर बैठे हुए एक और फोटो भी शेयर की है. करीना के इन पोस्ट्स को देखकर काम के प्रति उनके डेड‍िकेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

मह‍िला द‍िवस पर साझा की थी बेटे की पहली झलक 

मालूम हो करीना और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे के जन्म का ऐलान किया था. आजतक से बात करते हुए सैफ ने दूसरी बार पापा बनने पर अपनी खुशी जाह‍िर करते हुए कहा था- हमारे घर बेबी ब्वॉय आया है. दोनों मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ है. आप सभी के प्यार और बधाई के लिए दिल से शुक्रिया. करीना ने मह‍िला दिवस पर पहली बार अपने बेटे की झलक इंस्टाग्राम पर साझा की थी. 

Back to top button