करीना कपूर खान ने शेयर की डिलीवरी के बाद पहली तस्वीर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने काफी देरी से सोशल मीडिया पर डेब्यू किया. हालांकि जब से वह सोशल मीडिया पर आई हैं तब से लेकर अब तक वह इस प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रही हैं. करीना ने बीते दिनों अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है जिसके चलते कुछ वक्त तक वह सोशल मीडिया से दूर रही हैं. हालांकि अब सोमवार को उन्होंने दूसरी डिलीवरी के बाद अपनी पहली तस्वीर फैन्स के लिए शेयर की है.

ये एक सेल्फी फोटो है जिसमें मोटा सा काला चश्मा लगाया हुआ है और सिर पर हैट पहन रखा है. करीना ने स्काय ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है और वह सीधे कैमरा की तरफ देख रही हैं. करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- हैलो सभी लोगों… आपको बहुत मिस किया. ऐसा लगता है कि करीना के फैन्स को भी उनकी अगली तस्वीर का काफी इंतजार था, क्योंकि ये तस्वीर आते ही वायरल हो गई.

फोटो को 2 घंटे के भीतर तकरीबन साड़े चार लाख लोगों ने लाइक किया है. कई यूजर्स ने हर्ट और फायर इमोजी बनाकर करीना के प्रति प्यार का इजहार किया है जबकि कई लोगों ने उन्हें मिस यू टू लिखा है. बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

तैमूर के नाम पर हुआ था जमकर बवाल
शादी के करीब 4 साल बाद करीना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम दोनों ने तैमूर अली खान रखा. हालांकि तैमूर के नाम पर जमकर विवाद हुआ था लेकिन बाद में जब इस क्यूट से बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो लोगों ने भी करीना के बच्चे को बेहिसाब प्यार दिया. अब करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद फैन्स इस इंतजार में हैं कि कब वे उसके नाम की घोषणा करेंगे

Back to top button