मां बनने के बाद काम को लेकर करीना ने दिया ये बड़ा बयान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज के लिए तैयार हैं। मां बनने के बाद ये उनकी पहली फिल्म है जिसमें वे लीड रोल निभाती नजर आएंगी। आपको बता दें कि वीरे दी वेडिंग में करीना के अलावा, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं।मां बनने के बाद काम को लेकर करीना ने दिया ये बड़ा बयान

करीना खान का कहना है कि मां बनने के बाद उनके पति सैफ अली खान ने ही फिल्मों में काम करने के लिये मोटिवेट किया। करीना कपूर खान के लिए उनकी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ महत्वपूर्ण होगी क्योंकि मां बनने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। तैमूर को जन्म देने के बाद वे इसी फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं।

करीना ने कहा कि फिल्म करने के लिए उन्हें सैफ ने ही मोटिवेट किया था। करीना कपूर ने कहा कि तैमूर के जन्म के बाद सैफ अली खान ने ही मुझे जिम ज्वाइन करने का कहा था और ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म करने के लिए भी सैफ ने मोटिवेट किया था। सैफ ने ही मुझे मां बनने के बाद इस फिल्म को करने और सभी महिलाओं के लिए एक आदर्श स्थापित करने की बात कही थी कि मां बनने के बाद अभिनेत्रियां और महिलाएं काम कर सकती हैं।

करीना ने कहा कि वह बेहद खुश है कि उन्हें सैफ जैसा पति मिला है, जो कि उनके साथ हर समय खड़ा रहता था और जब वह घर पर नहीं होती थी तब वह उनके बेटे तैमूर की देखभाल किया करते थे।

Back to top button