करण जौहर ने पर्सनल लाइफ को लेकर कहा- मैं दूसरों से अलग हूं इसीलिए डरता था कि लोग मुझे अपनाएंगे या नहीं

करण जौहर आज देश के सबसे बेहतरीन फिल्म निर्देशकों में गिने जाते हैं। वो सोशली भी बहुत एक्टिव हैं।करण जौहर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ओपनली बात करते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने अपने बचपन को लेकर एक खुलासा किया है।करण जौहर ने पर्सनल लाइफ को लेकर कहा- मैं दूसरों से अलग हूं इसीलिए डरता था कि लोग मुझे अपनाएंगे या नहीं

एक इवेंट के दौरान करण ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए कहा कि मैं लोगों से मिलने-जुलने में असहज महसूस करता था। मुझे लगता था कि मैं दूसरों से अलग हूं। इस कारण मुझे किसी से बात करने में अजीब लगता था। मुझे डर था कि कहीं वो मेरे अलग होने की वजह से मुझे अपनाएंगे या नहीं।

इसके अलावा करण ने अपने परिवार वालों का शुक्रिया अदा किया, जो हर समय उनके साथ थे। करण ने कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे पैरेंट्स मिले, जिन्होंने हर वक्त मेरी मदद की। मेरे पैरेंट्स ने कभी इस बात का एहसास नहीं करवाया कि मैं दूसरों से अलग हूं और मेरा बर्ताव दूसरों से भिन्न है।

करण ने समारोह के दौरान सभी पैरेन्ट्स को ये नसीहत दी कि अगर उन्होंने अपने बच्चे में कोई टैलेंट देखा तो जरूरी नहीं है कि वो उसको उसी में आगे बढ़ने की सलाह दें। वो उन्हें खुद उनकी प्रतिभा तलाशने दें और उन्हें खुद डिसाइड करने दें कि उन्हें भविष्य में क्या करना है।

करण की प्रोफेशनल वाइफ के बारे में बात करें तो फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

https://twitter.com/Popdiarieslive/status/989456152026079233

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button