शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं करण और बिपाशा, शेयर की तस्वीर…

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ीयों में से एक है बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी. दोनों ने लम्बे समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को पूरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी की थी.शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं करण और बिपाशा, शेयर की तस्वीर...

आज इन दोनों की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. इस ख़ास मौके पर करण और बिपाशा ने एकदूसरे की स्पेशल तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बधाई दी है.बता दें कि करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों ने काफी लम्बे समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी.

बता दें कि बिपाशा बसु का जन्म 7 जनवरी 1979 को दिल्ली स्थित बंगाली परिवार में हुआ. उम्र के आठ साल तक वो दिल्ली में ही रहीं. उसके बाद उनका परिवार कोलकाता में शिफ्ट हो गया.बिपाशा बचपन से ही टॉमबॉय की तरह रहती थीं.उनके घरवाले उन्हें उनकी आदतों की वजह से लेडी गुंडा कहके बुलाते थे.

बिपाशा ने अपने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों की ओर रुख किया.साल 2001 में बिपाशा ने ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फिल्मफेअर का अवार्ड मिला. साल 2002 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘राज़’ ने उन्हें सही मायनों में पहचान दिलाई. ये एक सुपरहिट फिल्म थी. इसके बाद बिपाशा ने जिस्म, नो एंट्री, धूम, फिर हेरा फेरी, अपहरण,कॉर्पोरेट, बचना ऐ हसीनों, आल द बेस्ट जैसी फ़िल्में की.जो कामयाब हुई.

 

Back to top button