शादी के बाद इस देश में शिफ्ट हो सकती हैं कपूर फैमिली की ये अभिनेत्री

मुंबई. सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी की चर्चा इन दिनों खूब है। शादी के बाद सोनम की एक खास प्लानिंग की भी खूब चर्चाएं हैं। ये हनीमून डेस्टिनेशन नहीं बल्कि दोनों के लंदन शिफ्ट होने की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर और आनंद आहूजा अगले महीने 6-7 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोनम की शादी में उनका पर‍िवार, करीबी दोस्‍त और बॉलीवुड के कुछ चुन‍िंदा लोग शाम‍िल होंगे।  शादी के बाद इस देश में शिफ्ट हो सकती हैं कपूर फैमिली की ये अभिनेत्री

हमारे सहयोगी फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक सोनम कपूर आनंद आहूजा की शादी के बाद लंदन में शि‍फ्ट होने का प्लान बना रहे हैं। सोनम और आनंद आहूजा ने लंदन के नॉटिंग हिल्स में एक अपार्टमेंट भी देख रखा है। शादी 6 और 7 मई  को मुंबई के एक सब अर्बन होटल में होगी और इसके बाद द‍िल्‍ली में एक ग्रैंड र‍िसेप्‍शन द‍िया जाएगा। सूत्रों की मानें, तो मुंबई से बाहर शादी का प्‍लान कैंस‍िल कर द‍िया गया है क्‍योंकि वक्‍त कम होने की वजह से करीब 150 मेहमानों की व्‍यवस्‍था करना काफी मुश्‍क‍िल होगा। शादी के बाद दोनों फ्रांस की राजधानी पेरिस में हनीमून मनाने जाएंगे। 

इसल‍िए मुंबई में होगी शादी 
वेबसाइट स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मनचाहे रिजॉर्ट में बुकिंग ना मिलने की वजह से सोनम कपूर और आनंद आहूजा को अपनी शादी की तारीख और वेन्यू बदलना पड़ा। सूत्रों ने बताया कि सोनम कपूर जेनेवा के Montreux रिजॉर्ट में शादी करना चाहती थीं। मगर उनसे पहले एक साऊदी प्रिंसेज की शादी के लिए उस जगह की बुकिंग हो चुकी थी। सोनम कपूर की बहन रिया ने रिसॉर्ट के मालिकों को मनाने के लिए कहा कि अगर सोनम की शादी वहां से होगी तो रिसॉर्ट को बहुत पब्ल्सिटी मिलेगी। मगर रिसॉर्ट मालिकों ने साफ कह दिया के वे अपने यहां ‘पहले आओ, पहले पाओ’ की  पॉलिसी से कोई समझौता नहीं करेंगे। 

इन गानों पर डांस करेंगे अनिल कपूर
सोनम के संगीत में अन‍िल कपूर अपनी पत्‍नी सुनीता के साथ एक स्‍पेशल एक्‍ट परफार्म करेंगे। सोनम के भाई बहन एक साथ गाने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘धीरे-धीरे’ पर डांस करेंगे। सोनम और आनंद भी एक स्‍पेशल एक्‍ट पर परफॉर्म करेंगे। सोनम की ल‍िस्‍ट में खासतौर पर रणबीर कपूर, करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर, रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण शाम‍िल हैं।  शादी की रस्में दो दिन तक के लिए प्लान की गई हैं। शादी से पहले दोनों वहीं सगाई भी करेंगे। 

 
 
Back to top button