सोशल मीडिया पर नजर आई कपिल शर्मा के साथ उनकी जिम पार्टनर

कपिल शर्मा का सोशल मीडिया पर आया ताजा वीडियो जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं इन दिनों अपनी फिटनेस को काफी गंभीरता से ले रहे हैं. द कपिल शर्मा शो के होस्ट जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इस नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिन्हें काफी पसंद किया गया. अर्चना पूरण सिंह के एक वीडियो के जरिए ये जानकारी सामने आई थी कि कपिल लॉकडाउन में अपना 11 किलो तक वजन घटा चुके हैं.

वीडियो में कपिल ट्रेडमिल पर दौड़ते दिखाई पड़े तो वहीं उनके बैकग्राउंड में उनकी मां बालकनी में टहलती नजर आईं. कपिल शर्मा और उनकी मां की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग है ये तो किसी से छिपा नहीं है. कपिल खुद कई बार ये बात बता चुके हैं कि वह अपनी मां को कितना प्यार करते हैं और कॉमेडी में उनसे इन्सपिरेशन लेते हैं.

कपिल का बुरा दौर आने के बाद जब उन्होंने वापसी की थी उसके बाद से उनके अधिकतर शोज में उनकी मां सेट पर जरूर होती थीं. बात करें कपिल के वर्कआउट वीडियो की तो ये फैन पेजों पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे मां-बेटे का वर्कआउट बताकर शेयर कर रहे हैं. जहां शो के दौरान कपिल की मां उनका कॉन्फिडेंस रहती हैं वहीं ऐसा वर्कआउट के दौरान भी वह उनकी पार्टनर का रोल प्ले कर रही हैं.

बता दें कि हाल ही में कपिल की ताजा तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं जिनमें वह काफी स्लिम ट्रिम नजर आ रहे थे. फोटोज में कॉमेडियन शीशे के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं. उन्होंने आंखों पर काला चश्मा भी लगा रखा है. फोटोज को देख कहा जा रहा है कि ये उनके वैनिटी वैन में खीची गई हैं. उनका ये नया लुक सभी को काफी पसंद आ गया है.

Back to top button