कानपुर विकास प्राधिकरण में हो रहा भ्रष्टाचार, सरकार की छवि को धूमिल करना चाहते हैं कर्मचारी

कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जीरो टाॅलरेंस की नीति पर काम कर रहे हैं। वह लगातार भ्रष्टाचार और भ्रष्ट अफसरों को लेकर कार्रवाई कर रहे हैं। लेकिन कानपुर विकास प्राधिकरण की थर्ड पार्टी इंस्पेक्शन के सुपर वाइजर यूपी सरकार के जीरो टाॅलरेंस की नीति पर पानी फेरने में जुटे हैं। थर्ड पार्टी के इंस्पेक्शन राइट्स के कर्मचारी बताए जा रहे हैं, जो भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने में जुटे हुए हैं।

दरअसल, थर्ड पार्टी इंस्पेक्शन के सुपर वाइजर रुपये लेते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। सूत्रों की माने तो बिना रुपये लिए वह कोई भी काम नहीं करते हैं। एक वीडियो में वह रिश्वत लेते हुए नजर आ रहे हैं। यूपी की योगी सरकार के लाख निर्देशों के बाद भी वह रिश्वत लेकर सरकार की छवि को धूमिल करना चाहते हैं।

यूपी में जारी हुआ आतंकी हमले का अलर्ट, इस रिपोर्ट ने उड़ा दी प्रशासन की नींद…

सूत्रों की माने तो प्रदेश में कई ऐसे प्राधिकरण हैं, जहां पर बिना रिश्वत दिए कोई काम नहीं होता है। अफसरा योगी सरकार की जीरो टाॅलरेंस की नीति पर पानी फेरने में जुटे हुए हैं। पर्दाफाश ऐसे कई भ्रष्ट कर्मचारियों का खुलासा करेगी, जो रिश्वत लेकर यूपी सरकार की नीतियों पर पानी डालने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जल्द ही कई अधिकारियों के रिश्वत लेने का वीडियो हम जारी करेंगे।

Back to top button