कन्नौज में होली के दिन हुई युवक की हत्या, हिरासत में प्रेमिका

- in अपराध

कन्नौज। होली के दिन इत्रनगरी कन्नौज में एक युवक का शव फांसी पर लटका मिला। करीब एक बरस बाद आने वाले रंगों के त्यौहार होली के दिन युवक शव प्रेमिका के कमरे में लटका मिलने के बाद से पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आज ही युवक की प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है।

कन्नौज के सौरिख थाना के नादेमऊ पुलिस चौकी क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर प्रेमी होली वाले दिन कल प्रेमिका के घर पहुंच गया। आज सुबह उसका शव प्रेमिका के घर के कमरे में लटका मिला। नादेमऊ इलाके के ग्राम मधुपुरी निवासी मुंशीलाल का पुत्र भारत सिंह वर्मा (26) का ग्राम दारापुर निवासी नन्दराम वर्मा की पत्नी सुनीता से काफी समय से प्रेम प्रसंग था।

कल होली वाले दिन भारत सिंह प्रेमिका के घर दारापुर आया। यहां होली मिलन और खाना के साथ शराब भी पी गई। इसके बाद देर रात उसकी हत्या कर दी गई। सुबह प्रेमिका के घर के कमरे में उसका शव साड़ी के फंदे से लटका मिला। भारत सिंह वर्मा के परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाकर पुलिस को सूचना दी। इस पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। इसके साथ में उस महिला सुनीता को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक परिवार के लोगों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। 

 

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे