5वीं बार कनिका कपूर का टेस्ट आया पॉजिटिव, डॉक्टरों ने कही ये बड़ी बात…

सिंगर कनिका कपूर लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में 20 मार्च से भर्ती हैं. लेकिन अभी तक उन्हें कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से छुटकारा नहीं मिला है. इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. कनिका कपूर पांचवीं बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. लेकिन उनके फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है.

पांचवीं बार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं कनिका

पीजीआई के डायरेक्टर आरके धीमान का कहना है कि कनिका की तबीयत में सुधार है. उनमें बीमारी के गंभीर लक्षण नहीं दिख रहे हैं. कनिका कपूर नॉर्मल हैं हालांकि उनका टेस्ट अभी तक पॉजिटिव है. आरके धीमान ने आज तक को बताया कि कनिका कपूर अपने वार्ड में भर्ती हैं. वे स्वस्थ हैं और नॉर्मल हैं. कनिका कपूर सामान्य खाना पीना खा रही हैं. उनमें करोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं. लेकिन क्योंकि वह लगातार पॉजिटिव आ रही हैं इसलिए अस्पताल में एडमिट हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की वजह से खुब चमका सोना, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

इसके अलावा पीजीआई के डायरेक्टर ने कनिका कपूर के सीरियस संक्रमण होने की खबरों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि कनिका कपूर आम लोगों की तरह ही नॉर्मल हैं. लेकिन कोरोना पॉजिटिव बनी हुई हैं.

कनिका को सता रही फैमिली की याद

दूसरी तरफ कई दिनों से अस्पताल में भर्ती कनिका कपूर को अपनी फैमिली और बच्चों की याद सता रही हैं. कुछ समय पहले कनिका ने एक पोस्ट किया था. उसमें सिंगर ने लिखा था- सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.

Back to top button