कनिका कपूर ने कोरोना वायरस पोजीटिव होने के बाद किया ये बड़ा खुलासा, कहा- मुझे…

सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर जब से सामने आई है, पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. ऐसा बताया गया है कि कनिका 15 मार्च को लंदन से वापस आई थीं. वापस आने के बाद उन्होंने रविवार को गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी. पार्टी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इसे देखते हुए इस बात का खतरा और ज्यादा बढ़ गया कि कहीं कनिका के माध्यम से ये संक्रमण और किसी में भी ना फैल गया हो.

कनिका ने सुनाई अपनी आपबीती

बेबी डॉल सिंगर सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना वायरस, लखनऊ ताज होटल में ठहरी थी

लेकिन इस हंगामे के बीच अब खुद कनिका कपूर ने आगे आकर सफाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बड़ी पोस्ट लिखते हुए पूरी आपबीती बताई है. कनिका लिखती हैं- पिछले चार दिनों से मुझे फ्लू है. मैंने अपना टेस्ट करवाया और कोरोना पॉजिटिव निकली. इस समय में क्वारनटीन में हूं. डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक मेरा ट्रीटमेंट चल रहा है. जिन लोगों के मैं संपक में आई हूं, उनको भी देखा जा रहा है. मुझे 10 दिन पहले एयरपोर्ट पर भी स्कैन किया गया था. लेकिन पिछले 4 दिनों से मुझे में कोरोना के लक्षण आए हैं. मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वो भी इस समय ज्यादा से ज्यादा अकेले रहें और अगर आप को भी कोरोना जैसे लक्षण लगते हैं तो तुंरत अपना टेस्ट करवाएं. हम इस परिस्तथिति से निकल सकते हैं अगर हस सभी साथ रहें और सरकार और दूसरे संस्थानों की बातों का पालन करें.

https://www.instagram.com/p/B98tXqnFqE2/?utm_source=ig_embed

क्या एयरपोर्ट पर हुआ था कनिका का चेकअप?

बता दें कि ऐसा कहा गया है कि कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर अपना चेकअप करवाया ही नहीं था. बल्कि वो ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भाग निकली थीं. लेकिन अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उनका एयरपोर्ट पर चेकअप हुआ था. अब उनके दावों में कितनी सच्चाई है ये तो समय ही बताएगा लेकिन अभी कनिका का कोरोना पॉजिटव होना चिंता का विषय है.

Back to top button