कंगना रनौत ने कुछ ऐसे लंदन में मनाया योग दिवस और किया योगा: देखें VIDEO

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. अच्छी फिटनेस के लिए स्टार्स न सिर्फ जिम में पसीना बहाते हैं बल्कि योगा को भी उतना ही समय देते हैं. शिल्पा शेट्टी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जो योग को फिट रहने का एक जरिया मानते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स न सिर्फ अपने रोल के लिए कड़ी मेहनत करते है बल्कि अपनी फिटनेस के साथ-साथ वह अपनी डाइट का भी भरपूर ध्यान रखते हैं. 21 जून यानीअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत योग करती हुई देखीं गई.कंगना रनौत ने कुछ ऐसे लंदन में मनाया योग दिवस और किया योगा: देखें VIDEO

अंतरास्ट्रीय योगा दिवस के दिन कई फिल्मी कलाकारों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके है. इनमें से सबसे ज्यादा खास है कंगना रनौत के वीडियो. कंगना का नाम बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं. हम जानते है कि आप भी कंगना फिटनेस का राज जानने के लिए आप भी बेसब्र जरूर होंगे. योग दिवस के दिन कंगना रनौत लंदन में योगाभ्यास करती हुई नजर आ रही हैं. कंगना के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इस वीडियो में कंगना बड़े ध्यान से योग के आसन करती नजर आ रही हैं. जो लोग योग नहीं करते हैं या जिन्हें इसकी आदत नहीं उनके लिए ये काम असंभव से कम नहीं है. कंगना के पहले वीडियो की बात करें तो इसमें वह सेतु बंध शिराषना करती हुई दिख रही हैं.

वैसे अब तो आप कंगना की फिटनेस का राज जान ही चुके है और हमें उम्मीद है कि इस मामले में अब आप भी अपनी पंसदीदा अभिनेत्री को जरुर फॉलो करेंगे. फिलहाल तो आपको बता दें कि इन दिनों कंगना लंदन में है. वहां पर वह अपनी नई फिल्म ‘मेंटल है क्या‘ की शूटिंग कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगी.

इस फिल्म के अलावा कंगना बहुत जल्द फिल्म ‘मनिकर्णिका‘ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है और इस फिल्म का निर्देशन कृश ने किया है.

Back to top button