किसानों के उपद्रव पर कंगना का फूटा गुस्सा, दिलजीत दोसांझ को थप्पड़ मारने की कही बात…

सरकार के खिलाफ किसानों को धरना प्रदर्शन जारी है। शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले किसान 26 जनवरी को काफी उग्र हो गए और उन्होंने राजधानी दिल्ली में उपद्रव मचा दिया। आलम यह हुआ है कि किसानों ने अलग-अलग जगह प्रदर्शन करते हुए पूरी दिल्ली को जाम कर दिया है। किसानों के प्रदर्शन को लेकर देशभर से प्रतिक्रिया आ रही है। बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी किसानों के इस प्रदर्शन को हिंसक बताया। साथ ही जमकर आलोचना की। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आड़े हाथ लेते हुए उनपर किसानों के प्रदर्शन को लेकर निशाना भी साधा था। अब कंगना रनोट ने दिलजीत दोसांझ को लेकर अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

दरअसल कंगना रनोट के एक ट्ववीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके एक फैन ने गुस्से में लिखा, ‘किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ है।’ कंगना रनोट ने अपने फैन से इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। उन्होंने फैन के ट्वीट पर लिखा, ‘यह दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ नहीं है। यही तो वह चाहता था। उसे जो चाहिए था वह इस देश ने थाली में सजाकर दे दिया।’

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनोट ने ट्विटर पर किसानों के उपद्रव की जमकर आलोचना की थी। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सारे ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को भी घेरा था।

देश की हर मुद्दे पर मुखर रहने वाली कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘झुंड बनकर रह गए है, अनपढ़ गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज..’।

अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘मेरे 6 कॉन्ट्रेक्ट कैंसिल कर दिए गए जिनमें से कुछ मैं पहले ही साइन कर चुकी थी और कुछ खत्म करने वाली थी। मुझसे कहा गया कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहा है कि इसलिए वो कॉन्ट्रेक्ट मुझसे ले रहे हैं। आज मैं ये कहना चाहती हूं कि वो हर इंसान जो इस आंदोलन को सपोर्ट कर रहा है वो आतंकवादी है’। कंगना इस ट्वीट के बाद भी नहीं रुकीं। अपने अगले ट्वीट में एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत को टैग करते हुए लिखा, ‘आपको इस पर सफाई देने की जरूरत है प्रियंका और दिलजीत। पूरी दुनिया हम पर हंस रही है, यही चाहिए था ना तुम लोगों को। मुबारक हो’। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button