कंगना ने कहा- सोशल मीडिया उन लोगों के लिए है जिनको कुछ काम नहीं होता

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार ट्विटर पर राजनीतिक बयानबाजी करती रहती हैं. इसी बयानबाजी की वजह से कंगना को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी नहीं बनाई है.

कंगना इन दिनों किसान आंदोलन के बारे में गलत ट्वीट करने की वजह से चारों तरफ से घिरी हुई हैं. उनसे बहुत से सेलेब्स और यूजर्स ट्विटर छोड़ने की मांग कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस किसी की नहीं सुन रही हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कंगना रनौत मानती थीं कि सोशल मीडिया पर केवल वो लोग होते हैं जिनके पास कोई काम नहीं होता है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

वेल्ले लोगों के लिए है सोशल मीडिया – कंगना

असल में कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि सोशल मीडिया फालतू लोगों की चीज है. कंगना का यह वीडियो ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड का है. इसमें वह शाहिद कपूर संग पहुंची थीं. शो पर कपिल शर्मा जब कंगना से सोशल मीडिया पर नहीं होने की वजह पूछते हैं तो वह कहती हैं, ‘मुझे ऐसा लगता है कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सारे वेल्ले होते हैं, जिनको कुछ काम नहीं होता करने को. उन लोगों से तो बात नहीं होती जिनको जानते हैं, जिनसे जान न पहचान उनसे क्या बात करें. जो काम करते हैं वो काम पर जाते हैं और अपनी जिंदगी में उलझे हैं.’

अब कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. तमाम यूजर्स एक्ट्रेस की बातों से काफी मजे ले रहे हैं क्योंकि अब कंगना रनौत ही एक ऐसी सिलेब्रिटी हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा रहती हैं. हाल में किसान आंदोलन पर आपत्तिजनक ट्वीट्स और कॉमेंट्स करने के लिए कंगना रनौत काफी लोगों के निशाने पर आ गई थीं. साथ ही एक्टर दिलजीत दोसांझ संग उनकी ट्विटर वॉर तक हो गयी थी.

दिलजीत के बाद भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया है. खेसारी ने अपने ट्वीट में लिखा- ”ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई. न समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान. बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.”

बात करें तो कंगना के प्रोजेक्ट्स की तो वह उन्होंने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है. जल्द ही कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं जिसमें वह इंडियन एयरफोर्स की फाइटर पायलट के किरदार में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह फिल्म ‘धाकड़’ में भी काम कर रही हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button