कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कहा- बता नहीं सकती कैसे हुई ठीक

एक्ट्रेस कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- हैलो, आज मेरी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आ गई. मैंने कैसे इस वायरस से जंग लड़ी इसके बारे में मैं बहुत कुछ बताना चाहती हूं, लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब को नाराज नहीं करने को कहा गया है. 

आगे कंगना ने कहा- हां, बाहर ऐसे कई लोग हैं जो ऑफेंड हो जाते हैं अगर आप वायरस का अपमान करते हो. खैर, आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.  

8 मई को कंगना ने शेयर की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर
 
मालूम हो कि 8 मई को अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी. हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं. मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है.’  

‘मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी. अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा. आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें.’ इसके पोस्ट के बाद कंगना ने बताया कि उनकी इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है.  

वर्क फ्रंट पर कंगना फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं. कंगना की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म भी अप्रैल महीने में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म को रिलीज नहीं किया गया. फिल्म रिलीज की नई तारीख भी अभी अनाउंस नहीं की गई है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button