कंगना रनौत ने जया बच्चन के ‘थाली’ कॉमेंट पर कसा सिकंजा, बोलीं- मैंने बॉलीवुड को दी पहली एक्शन से भरपूर हीरोइन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ जैसी फिल्मों में एक्शन अवतार में नजर आएंगी। इन फिल्मों के लिए उन्होंने ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है। कंगना ने इसकी कुछ झलक सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दिखाई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग, हैंडस्टैंड और किकिंग एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं।

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा कि मैं अपनी अपकमिंग ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए एक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है। मैं इन फिल्मों में फौजी और स्पाय के रोल निभा रही हूं। इसके आगे उन्होंने सांसद जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर तंज कसते हुए लिखा कि बॉलीवुड की थाली ने शायद मुझे बहुत कुछ दिया होगा लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली एक्शन हीरोइन दी है।

बताते चलें कि कंगना ने फिल्म थलाइवी के लिए अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था। जिसे इन दिनों वह कम रही हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने योग करते हुए अपनी एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि थलाइवी के लिए मैंने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था। अब हम इसे कम्प्लीट करने के काफी करीब हैं। ऐसे में मुझे अब अपने पुराने शेप में लौटने की जरूरत है। सुबह जल्दी उठकर जॉगिंग पर जाती हूं। इस सफर में मेरे साथ कौन-कौन है?

कंगना की फिल्म थलाइवी पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। और फिल्म में वह उनका ही किरदार निभा रही हैं। कंगना ने हाल ही में लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की दोबारा शूटिंग शुरू की थी। फिल्म थलाइवी का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं।

Back to top button