खून-पसीने से लथपथ दिखी कंगना रनौत, नॉन स्टॉप कर रहीं हैं काम…

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. जिस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस खुद की तुलना टॉम क्रूज से भी कर चुकी हैं, अब उसी फिल्म से एक अनसीन फोटो सामने आई है.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर धाकड़ के सेट से एक फोटो शेयर की है. उस फोटो में कंगना खून-पसीने से लथपथ दिख रही हैं और उनकी थकान भी साफ समझी जा सकती है.

उस फोटो में उनके साथ डायरेक्टर रजनीश घई भी नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने बताया है कि इस बार उन्होंने अलग ही लेवल की मेहनत की है.

वे बताती हैं- 14 घंटे तक चली ये हमारी 10वीं नाइट शूटिंग थी जो अभी सुबह खत्म हुई. लेकिन फिर भी हमारे चीफ कहते हैं- तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा. मैं तो तुम्हारी ही हूं. जो करना है करवालो.

कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है. अब कंगना हर किरदार के लिए मेहनत करती हैं, ये सभी जानते हैं, लेकिन धाकड़ को लेकर कहा जा रहा कि इसमें ऐसा एक्शन दिखाया गया है जो पहले किसी अभिनेत्री ने नहीं किया है.मेकर्स और खुद एक्ट्रेस की तरफ से लगातार किए जा रहे ये दावे ही फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना रहे हैं. अब ये फिल्म उन दावों पर कितनी खरी उतरती है ये तो समय ही बता पाएगा.

वैसे इस समय कंगना रनौत की महत्वकांक्षी फिल्म थलाइवी भी जल्द रिलीज होने जा रही है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और एक्ट्रेस उसके प्रमोशन में भी लगने जा रही हैं.

फिल्म में कंगना जयललिता के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म से एक्ट्रेस के कई लुक पहले ही चर्चा का विषय बन चुके हैं और फैन्स का भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है.

Back to top button