मौत की देवी बनीं कंगना रनौत, शेयर किया अपना यह… अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ में फुल-ऑन एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. धाकड़ में कंगना रनौत का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा. कंगना ने कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया था और अब उन्होंने अपनी फिल्म से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. कंगना ने ट्विटर पर एजेंट अग्नि के बेहद इंटेंस लुक में फोटोज शेयर की हैं. 

इन फोटोज में कंगना रनौत हाथ में बंदूक लिए लिए खड़ी हैं और उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. फोटो से पता चलता है कि कंगना इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देने वाली हैं. फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन भी दमदार लिखा है. उन्होंने लिखा- ”लोग उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं कहती हूं कि वो मौत की देवी भैरवी का रूप है.

बता दें कि धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एक स्पेशल एजेंट के रोल में नजर आएंगी. कंगना ने कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह हाथ में तलवार लिए थीं और उनके पीछे लाशों का ढेर लगा हुआ था. कंगना ने तब बताया था कि उनके किरदार का नाम अग्नि है. 

कंगना का यह अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में कंगना ने खुलासा किया था कि फिल्म धाकड़ के एक एक्शन सीन को शूट करने के लिए 25 करोड़ खर्च किए गए हैं. उन्होंने अपने एक्शन सीन का रिहर्सल वीडियो शेयर करते हुए यह खुलासा किया और लिखा ‘मैंने आज तक ऐसा कोई डायरेक्टर नहीं देखा जो रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता हो. कल रात अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा. मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं. मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. 25 करोड़ से ज्यादा रुपये सिर्फ इस एक एक्शन सीन के लिए खर्च किए जा रहे हैं.’

कंगना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़, 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आएगी. धाकड़ को रजनीश राजी घई निर्देशित कर रहे हैं. सोहेल मकलाई इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं. कंगना संग फिल्म में एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे

Back to top button