कंगना ने किया बॉलीवुड की इस हिरोइन का किया ये बड़ा खुलासा, बताया…

फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत में हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म राजी देखी। इस फिल्म को देखने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने फिल्म की जमकर तारीफ की और इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और मेघना गुलजार को ढेरों शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान कंगना रनौत ने आलिया के काम की तारीफ करते हुए कहा कि आलिया बॉलीवुड की अनडिस्पूटेड क्राउन क्वीन है। राजी मुझे बहुत अच्छी लगी। कंगना ने किया बॉलीवुड की इस हिरोइन का किया ये बड़ा खुलासा, बताया...

कंगना ने फिल्म देखने का किया था वादा

आलिया भट्ट की फिल्म का निर्देशन डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है, जो कि बहुत ही अच्छी डायरेक्टर हैं। इस फिल्म में आलिया ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरे पास उनके लिए शŽद नहीं है। मेघना और आलिया भट्ट ने मुझे फिल्म के ट्रायल शो पर भी बुलाया था, लेकिन मैं शूट कर रही थी तो मैंने उन्हें वादा किया था कि मैं यह फिल्म देखूंगी। मेरे साथ जो लोग देखने आए थे, उन्हें भी फिल्म बहुत अच्छी लगी। मैं आलिया भट्ट को पर्सनली बधाई दूंगी और वह बॉलीवुड की रानी है।

View this post on Instagram

A wife..

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आलिया की फिल्म राजी ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना ली थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म को वर्ल्ड ऑफ माउथ से काफी फायदा हुआ है और अब तो फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। दर्शकों के सपोर्ट और आलिया की एक्टिंग की वजह से बॉक्स ऑफिर पर राजी ने बेहतरीन कमाई की।

View this post on Instagram

A daughter..

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

इसी के साथ आलिया भट्ट बॉलीवुड की दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जिसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हीरोइन के दम पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार की है। आलिया से पहले कंगना ने फिल्म तनु वेड्स मनु में 116 करोड़ रुपये की कमाई के साथ पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी थीं जिसकी फिल्म 100 करोड़ी हुई थी।

Back to top button