कलयुग के बेटे ने मां-बाप समेत घर के चार लोगों की करी हत्या, 4 महीने बाद खुला राज

पश्चिम बंगाल में मालदा के कालियाचक में युवक को उसके माता-पिता, दादी और बहन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ये कार्रवाई पुलिस ने आरोपी युवक के बड़े भाई की शिकायत के बाद की. बताया गया है कि हत्या के बाद लाशों को घर के पास ही जमीन में दफना दिया गया था. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, जिसमें उसने हत्या की बात कबूल कर ली है. 

मालदा पुलिस ने 19 वर्षीय आसिफ मोहम्मद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने कबूल किया, कि मां-बाप के साथ ही उसने अपनी बहन और दादी की भी हत्या की है.

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही के बाद शनिवार को दफनाए गए शव भी बरामद कर लिए. मामले पर पुलिस ने बताया कि यह घटना फरवरी 2021 की है. आसिफ ने पहले पूरे परिवार को नशीली पदार्थ देकर बेहोश कर दिया. वहीं बड़ा भाई आरिफ किसी तरह इस नशीली पदार्थ से दूर रहा और मौका देकर भाग गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि दम घोंटकर उसने सभी को मार दिया. इसके बाद घर के पास ही स्थित एक गोदाम की दीवार के पास चारों की लाशों को दफना दिया. किसी को शक न हो, इसके लिए आसिफ ने काम बाली बाई को भी घर में नहीं घुसने दिया.

वहीं जब चार महीने बाद बड़ा भाई आरिफ लौटकर आया, तो उसने घटना की जानकारी मालदा पुलिस को दी. आरिफ की शिकायत के बाद पुलिस आसिफ के घर पहुंची, जिसके बाद इस घटना का खुलासा हो सका. फिलहाल आसिफ पुलिस की कस्टडी में है, जिसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button