भगवान शिव की मूर्ति से लिपटा काला नाग, देखकर उड़ गए लोगों के होश

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग बम-बम भोले का नारा लगाने पर मजबूर हो जा रहे हैं। दरअसल, उस वीडियो में एक काला नाग भगवान शंकर की गोद में बैठा हुआ है

मामला गोरखपुर के राप्ती तट स्थित गुरु गोरखनाथ घाट का है। यह पहले राजघाट के नाम से जाना जाता था लेकिन उसका सुंदरीकरण होने के बाद से इसका नाम गुरु गोरखनाथ घाट पड़ गया।

यहां बने शिव मंदिर में स्थापित भगवान शिव की मूर्ति से लिपटे नाग की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। बताया गया कि नाग महाशिवरात्रि के दिन से मंदिर के अंदर रह रहा है।

कभी भगवान शिव की मूर्ति से लिपटता है तो कभी चबूतरे से नीचे उतरता है। इसके बाद फिर शिव की मूर्ति से लिपट जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद काफी संख्या में लोग मंदिर पहुंच रहे हैं। हालांकि, डर से कोई अंदर नहीं जा रहा है।

बता दें कि सीएम योगी के द्वारा राजघाट को साबरमती नदी के तर्ज पर सुंदरीकरण किया गया है। यह सीएम योगी का एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। बीते महीने इसका उद्घाटन किया गया है। यहां गुरु गोरखनाथ घाट और रामघाट बनाया गया है, जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं।

Back to top button