काजोल की बोल्ड तस्वीरें हुई लीक, देखकर खुद शर्म महसूस करेंगे, देखें तस्वीरे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री  काजोल की एक्टिंग का हर कोई दिवाना है. काजोल ने बॉलीवुड में एक से एक बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी हैं. काजोल का पूरा परिवार बॉलीवुड से संबंध रखता है.काजोल की सबसे फेमस फिल्म  बाज़ीगर और दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे थी जिन्हें आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं. बता दें कि काजोल  कुछ महीने पहले फिल्म  दिलवाले में नजर आई थी.आपने ज्यादातर काजोल को फिल्मों में  पूरे ढके हुए भारतीय  कपड़ो में ही देखा होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाएगें इनकी कुछ ऐसी तस्वीरें जिन्हें देखकर आपके भी छुट जाएंगे पसीने..

काजोल की बोल्ड तस्वीरें हुई लीक, पहले कभी किसी ने नहीं देखी होगी ये तस्वीरे

काजोल की बोल्ड तस्वीरें नहीं देखी होगी

बतां दे कि काजोल ने अपने फिल्मी करियर में करीब 50 से ज्यादा फिल्में की है, यह ब़ॉलीवुड की सबसे जानी मानी अभिनेत्री के रुम में मानी जाती हैं. काजोल की अब तक जितने भी फिल्में आई हैं वह ज्यादातर सुपरहिट ही गई है. क्योंकि काजोल एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो कि  अपनी चुलबुली एक्टिंग से अपनी फिल्मों में जान डाल देती हैं.

फिल्मों के  लिए बल्कि इस वजह से  खिचवाई थी ये फोटो

जानकारी के लिए बता दें कि काजोल ने अपने जीवन में सबसे ज्यादा फिल्में शाहरुख खान के साथ बनाई हैं,  बॉलीवुड में इन दोनों की जोड़ी बेहद सुपरहिट मानी जाती है.कहा जाता हैै काजोल और शाहरुख अपने फिल्मों को लेकर इतने फेमस हो चुके थे कि बाद में इन दोंनो के रिलेशनशिप के चर्चे भी आने लगे थे.

OMG: फैन की दीवानगी ने संजय दत्त को किया हैरान, अपनी सारी संपत्ति कर दी…

फिलहाल आपको बता दें कि कभी भी काजोल ने शाहरुख के साथ कोई भी हॉट सीन नही दिया परंतु हम दिखाने जा रहे हैं काजोल की बोल्ड लुक की तस्वीरें जो शायद आज तक किसी नहीं देखी होगी. बता दें कि यह बोल्ड तस्वीरें फिल्मों के लिए बल्कि गलैमरस फोटोशूट्स के लिए  खिचवाई थी.

देखें काजोल की हॉट तस्वीरें

 

 

Back to top button