बर्थडे पर काजोल ने खोला अपनी लाइफ का सबसे बड़ा राज, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

- in मनोरंजन

बीते रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘हेलीकॉप्टल ईला’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर काजोल के पति अजय देवगन सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। पता हो कि ‘हेलीकॉप्टल ईला’ को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।बर्थडे पर काजोल ने खोला अपनी लाइफ का सबसे बड़ा राज, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

प्रोड्यूसर अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल को उनके बर्थडे पर प्रेजेंट किया फिल्म ‘हेलीकॉप्टल ईला’ का ट्रेलर। इस मौके पर काजोल ने बताया कि जब वह शूटिंग पर होती हैं तो कितनी खूबसूरती से अजय घर का और बच्चों का ख्याल रखते हैं। फिल्म के डायरेक्टर हैं प्रदीप सरकार जिन्होंने उस लम्हे का जिक्र किया जब परिणीता के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का डेब्यू अवॉर्ड मिला था और काजोल ने उन्हें ये पुरस्कार देते हुए उनके 50 साल की उम्र में डेब्यूटेंट डायरेक्टर अवॉर्ड पाने पर चुटकी भी ली थी।

बात करें फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की तो यह एक सिंगल मदर की कहानी है जो अपने बेटे को पालने पोसने के साथ साथ उसकी हर हरकत पर भी नजर रखने की कोशिश करती है। फिल्म में काजोल के बेटे का रोल कर रहे हैं ऋद्धि सेन। फिल्म में मां-बेटे के रिश्ते को बहुत ही अनोखे अंदाज में दिखाया गया है, जहां कभी दोनों के बीच प्यार होता है तो कभी दोनों झगड़ने लगते हैं। साथ ही सिंगल मदर होने के चलते काजोल के संघर्षों को भी दिखाया गया है।

मशहूर एक्टर नेहा धूपिया भी इस फिल्म में एक खास किरदार में नजर आएंगी। नेहा ने अपना करियर प्रदीप सरकार के एक म्यूजिक वीडियो से ही शुरू किया था। प्रदीप सरकार इसके पहले लफंगे परिंदे और मर्दानी जैसी फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं। दिलवाले के तीन साल बाद आ रही काजोल की ये हिंदी फिल्म 7 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि काजोल आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आई थीं। 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहरुख खान थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो