खेसारी लाल के साथ इस गानें में नजर आया काजल राघवानी का बोल्ड अंदाज, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी काजल राघवनी के साथ खूब जमती है। भोजपुरी दर्शक दोनों को एक साथ देखना पसंद करते हैं। साल 2018 में आई फिल्म दबंग सरकार के एक गाने पागल बनाइबे में खेसारी और काजल ने अपने डांस से सभी को दीवाना बना दिया।

गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। जबकि इसमें खेसारी के साथ काजल राघवानी ने अपनी परफॉर्मेंस दी है। गाने में काजल का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान काजल ने गुलाबी और हरे रंग की ग्लैमरस ड्रेस पहन रखी है।

गाने को अभी तक 26 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसका संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है और गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। फिल्म दबंग सरकार की बात करें तो यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन योगेश राज मिश्रा ने किया है। वहीं इसे दीपक  कुमार और राहुल वोहरा ने प्रोड्यूस किया है।

खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की आलोचना की थी। खेसारी लाल यादव ने कंगना रणौत को ट्विटर पर जमकर खरी खोटी सुनाई थी। भोजपुरी में लिखा उनका ये ट्वीट वायरल हो गया था।

काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग केवल भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है। उनकी खूबसूरती के चर्चे हिंदी सिनेमा में भी हैं। काजल राघवानी ने 16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। काजल को गुजराती फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था। अपनी पहली ही फिल्म से काजल लोकप्रिय हो गई थीं। बिहार की रहने वालीं काजल ने 2013 में भोजपुरी फिल्म रिहाई से डेब्यू किया था।

Back to top button