गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गई काजल अग्रवाल…..फोटा वायरल

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में अपने अभिनय से चार चांद लगाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शुक्रवार को बिनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी का भव्य समारोह ताज होटल में हुआ, जहां परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए, एक्ट्रेस ने जब से अपनी शादी का ऐलान किया था, उनके फैन उन्हें दुल्हन बने देखने को बेताब थे। अब काजल अग्रवाल की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेती दिख रही हैं।

काजल अग्रवाल की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिन्हें देखने के बाद उनके फैन उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

सामने आ रही तस्वीरों में काजल अग्रवाल रेड कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। जिसके साथ उन्होंने गोल्डन हैवी चुनरी कैरी की थी।

इसके साथ ही उनकी ज्वैलरी भी उनकर बहुत जंच रही है। वहीं दूल्हा बने गौतम किचलू क्रीम कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं और मैचिंग कलर का साफा बांधा हुआ है। इस तस्वीर में काजल अग्रवाल, गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेती नजर आ रही हैं।

कोरोना वायरस के चलते काजल अग्रवाल की शादी में कुछ गिनेचुने मेहमान ही नजर आए, काजल अग्रवाल की शादी में कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए।

Back to top button