‘न्याय’ टीजर OUT: अब पर्दे पर दिखेगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत सच, रिया से होगी पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन फैन्स अभी भी इस कलाकार के लिए न्याय मांग रहे हैं. अभी भी इस कलाकार को याद कर इमोशनल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर तो रोज का कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड करता दिख जाता है. अब एक कदम आगे बढ़कर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर फिल्म बना दी गई है. मेकर्स ने ऐसा क्लेम नहीं किया है, लेकिन टीजर देख सभी ने अंदाजा लगा लिया है.

सुशांत की जिंदगी पर फिल्म

सुशांत पर बनी इस फिल्म का नाम न्याय द जस्टिस रखा गया है. फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम महेंद्र है और इस रोल के लिए जुबेर के खान को कास्ट किया गया है. वहीं टीजर में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी दिखी हैं. मेकर्स ने इस फिल्म में रिया को उर्वशी का नाम दिया है और इस रोल में श्रेया शुक्ला को देखा जा सकता है. टीजर में दिखाया जा रहा है कि एक एक्टर आत्महत्या कर लेता है और उसके बाद कैसे जांच एजेंसियां इस भवर जाल में फंस जाती हैं कि ये सुसाइड है या आत्महत्या? न्याय के टीजर में अमन वर्मा, असरानी और शक्ति कपूर को भी अहम रोल दिया गया है.

फैन्स को आया गुस्सा

इस फिल्म का डायरेक्शन दिलीप गुलाटी ने किया है और इसको लेकर काफी बवाल भी रहा है. बताया गया है कि इस फिल्म को बनाया जरूर गया है, लेकिन सुशांत के परिवार से किसी भी तरह की परमिशन नहीं ली गई. मेकर्स की दलील है कि सुशांत का केस पब्लिक डोमेन में है, ऐसे में किसी की इजाजत का सवाल नहीं उठता. अब टीजर तो रिलीज कर दिया गया है, लेकिन इसे रिस्पॉन्स कुछ खास मिलता नहीं दिख रहा. सुशांत के तामम फैन्स इस टीजर को असंवेदशील बता रहे हैं. उनकी नजरों में जब अभी तक जांच पूरी नहीं हुई तो इस पर फिल्म कैसे बनाई जा सकती है. लेकिन मेकर्स को इस ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ रहा है और वे फिल्म को 11 जून को रिलीज करने जा रहे हैं.

सुशांत केस को लेकर विवाद

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. इस केस को लेकर काफी बवाल रहा और सुसाइड-मर्डर थ्योरी से लेकर ड्रग्स एंगल तक, सबकुछ देखने को मिल गया. इस केस की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की लेकिन बाद में  ईडी और सीबीआई ने भी सक्रिय भूमिका निभाई. अभी सुशांत केस में सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट का इंतजार है.

Back to top button