अभी-अभी: फिल्‍म जगत के इस दिग्‍गज स्‍टार ने कर ली आत्‍महत्‍या, पखें से लटकी मिली लाश

साल 2017 बॉलीवुड के बहुत बुरा साबित हुआ है और ये तो जाते जाते ही बुरा साबित हो गया। इसका अंदाजा आप शशि कपूर के निधन से लगा सकते हैं। आप सब जानते हैं कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही चहेता चेहरा हम लोगों को छोड़कर जा चुका है। हम बात करें हैं शशि कपूर की। अभी बिते 4 दिसंबर को ही शशि कपूर का लंबी बिमारी के बाद निधन हो गया। शशि कपूर के जाने के बाद सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी शौक के बादल छाए हुए थे। शशि कपूर के जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री हिल सी गई है। 2017 ने हमसे बहुत से जाने माने चेहरे छीन लिया है।

अभी-अभी: फिल्‍म जगत के इस दिग्‍गज स्‍टार ने कर ली आत्‍महत्‍या,पखें से लटकी मिली लाश
वहीं अभी अभी एक और खबर आई है कि एक और अभिनेता की मौत हो गई है। जी हां चौंक गये न, आपको बता दें कि तेलुगू फिल्‍मों के अभिनेता विजय साई ने हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली। 38 साल के अभिनेता की लाश उनके युसूफुगुडा स्थित उनके घर में ही मिली। खबरों के अनुसार विजय निजी और वित्‍तीय परेशानियों से जूझ रहे थे और उन्‍हें कोई काम भी नहीं मिल रहा था जिसके चलते वे बेहद तनाव में थे। उन्होंने तेलुगू फिल्मों बोम्‍मारिल्‍लू, अम्‍मायिलू अब्‍बायिलू जैसी कई हिट फिल्‍मों में काम किया है। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी, समझा जाता है कि हालिया दिनों में फिल्मों में मौक़े कम मिलने की वजह से उन्होंने ये क़दम उठाया। पुलिस जांच में लगी हुई है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अभिनेता विजय निजी और वित्‍तीय परेशानियों से जूझ रहे थे और उन्‍हें कोई काम भी नहीं मिल रहा था जिसके चलते वे बेहद तनाव में थे।

सलमान खान की पार्टी का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, नशे की हालत में सपना चौधरी और अर्शी के साथ…अभी-अभी: फिल्‍म जगत के इस दिग्‍गज स्‍टार ने कर ली आत्‍महत्‍या,पखें से लटकी मिली लाशबताया जा रहा है कि विजय पिछले दो साल से ही अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे थे। आपको बता दें कि पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आख़िरकार इस कॉमेडियन ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया ? खबरों की माने तो वे अपने लगातार गिरते कॅरियर के कारण ही आत्‍महत्‍या करने के लिए मजबूर हो गये थे। जानकारी के अनुसार बता दें कि उनके निधन के बाद हर कोई सदमे में है और कुछ सेलिब्रिटीज ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक भी जता रहे हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक इनके मौत की असली वजह सामने नही आई है ।

Back to top button