Home > Mainslide > अभी-अभी: भारत की मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटकी मिली लाश

अभी-अभी: भारत की मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटकी मिली लाश

फिल्मी दु‍निया में करियर बनाने का सपना देखने वाली एक स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस की सुसाइड की खबर है। कोलकाता की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा का शव उनके कमरे के सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला। टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस की मौत की वजह मानसिक तनाव बताया जा रहा है।

अभी-अभी: भारत की मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटकी मिली लाश

 

वो कोलकाता के अशोकनगर में किराए के मकान में रह रहीं थी। इस एक्ट्रेस की मौत का पता उस समय चला जब एक्ट्रेस ने किसी के भी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया। मौमिता के माता-पिता उन्हें संपर्क करने की कोशि‍श कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस की और से कोई जवाब नहीं मिल रहा था।

इस वजह से जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ की रिलीज डेट फिर से आगे बढ़ी

कोई संपर्क ना हो पाने पर जब एक्ट्रेस के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने मकान मालिक को देखने के लिए कहा। शुक्रवार सुबह 10 बजे के करीब जब मौमिता के मकान मालिक ने कोई जवाब नहीं मिलने पर एक्ट्रेस के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उनकी लाश पंखे से लटकी मिली। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। करीबियों के मुताबिक एक्ट्रेस काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की कोशि‍श में जुटी थी,लेकिन कोई काम ना मिल पाने की वजह से वह काफी तनाव में रहने लगी थीं।

 

 

Loading...

Check Also

दिल्ली में बढ़े CNG के दाम, NCR में हुई सस्ती, जानिए कितना हुआ इजाफा

दिल्ली में बढ़े CNG के दाम, NCR में हुई सस्ती, जानिए कितना हुआ इजाफा

दिल्ली में गैस वितरण करने वाली कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी के दाम में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com