अभी-अभी: श्रीदेवी के बाद एक और मशहूर अभिनेत्री का निधन, फिल्मी दुनिया को लगा दोहरा झटका

- in मनोरंजन

नहीं रही ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी की ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड को लगा एक और झटका…
जैसा की आप सब जानते हैं, बॉलीवुड जगत से दुखद ख़बर आ रही है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का कुछ समय पहले निधन होने की ख़बर आ रही है. बताया जा रहा है कि, उन्हें का मैसिव कार्डियक अरेस्ट हुआ. टीवी का सबसे मशहूर सबसे चर्चित सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री जया भट्टाचार्य की मां का निधन आज हो गया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, उनकी मां का अंतिम संस्कार शनिवार रात 9.30 मुंबई में किया जाएगा. खबरों की माने तो 79 वर्ष की जया की मां की दशा कई दिनों से ख़राब चल रही थी व उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी। वही जया ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी. उन्होंने लिखा कि, ‘It is with profound grief I inform that my mother has left for heavenly adobe today.’

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि जया भी इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. बीते कई दिनों से उनको लेकर ये चर्चा हो रही थी कि, उनके पास मां का उपचार कराने तक के पैसे नहीं थे. जिसके चलते वहकई दिनों से कार्य की तलाश कर रही है लेकिन इसके बाद भी उन्हें कार्य नहीं मिल रहा है. गौरतलब है कि, जया टीवी की मशहूर अभिनेत्री उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मो में कार्य किया है.

वह पिछले 17 वर्षों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं इसके बावजूद वह कार्य के लिए भटक रही है. उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज में कार्य किया है. उन्होंने ‘कसम से’, ‘केसर’, ‘हातिम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे कई सीरियल में कार्य किया है.

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी