अभी-अभी: नताशा सूरी के साथ बड़ा हादसा, 24 घंटे के लिए भर्ती

- in मनोरंजन

एक्ट्रेस और मिस इंडिया नताशा सूरी इंडोनेश‍िया में बंजी जम्पिंग के दौरान बड़े हादसे का शिकार हो गईं. उन्हें डॉक्टर्स ने 24 घंटे के लिए मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा है.

नताशा सूरी को इंडोनेशिया में एक लग्जरी ब्रैंड स्टोर की ओपनिंग के लिए चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था. अपना कामकाज पूरा होने के बाद नताशा ने अपना शेड्यूल कुछ दिन और बढ़ा दिया और वे वहां स्पोर्ट्स एक्ट‍िविटी का लुत्फ उठाने रुक गईं. इसी दौरान उन्होंने बंजी जम्पिंग की, जहां बीच में ही रस्सी के गिरते वक्त उनका बेलेंस बिगड़ गया और वे हादसे का श‍िकार हो गईं.

खुशकिस्मती रही कि उन्हें एक झील के ऊपर उतरना था, इसलिए उनका सिर सीधा पानी की सतह से जाकर लगा. इस दौरान नताशा जख्मी हो गईं. उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नताशा 24 घंटे तक डॉक्टर्स की देखरेख में रहेंगी. सूत्रों के अनुसार, नताशा अब दोबारा ट्रेवल तभी कर सकेंगी, जब डॉक्टर उन्हें पूरी तरह से मेडिकल क्लीयरेंस दे देंगे. इसमें कुछ दिन लग सकते हैं.

 बता दें कि नताशा सूरी पिछली बार वेब सीरीज इनसाइड एज में नजर आई थीं. वे फिल्म ‘बा बा ब्लैक स्लीप’ में भी दिखी हैं. उन्हें 2006 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया था. वे अब तक 600 फैशन शो में हिस्सा ले चुकी हैं.

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के