Home > Mainslide > आतंकियों के एनकाउंटर के बाद, फिर भीड़ ने CRPF जवानों पर किया पत्‍थरबाजी

आतंकियों के एनकाउंटर के बाद, फिर भीड़ ने CRPF जवानों पर किया पत्‍थरबाजी

श्रीनगर के चत्‍ताबल इलाके में शनिवार (5 मई) सुबह तीन आतंकियों के किए गए एनकाउंटर के विरोध में सीआरपीएफ के जवानों पर स्‍थानीय लोगों ने जमकर पत्‍थरबाजी की. सफकडल थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन इलाकों में हुई इस पत्‍थरबाजी में सीआरपीएफ के दो अधिकारियों सहित चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी हताहतों को श्रीनगर स्थिति बेस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पत्‍थरबाजों को काबू करने के लिए सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के अतिरिक्‍त बल को मौके पर लगाया गया है. खबर लिखे जाने तक सुरक्षा बलों पर पत्‍थरबाजी जारी थी. अभी-अभी: आतंकियों के एनकाउंटर के बाद CRPF जवानों को भीड़ ने घेर लिया और करने लगे पत्‍थरबाजी...

सीआरपीएफ के जवानों को 1500 से अधिक की भीड़ ने घेरा

सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, श्रीनगर के किरण नगर के अंतर्गत आने वाले चत्‍ताबल इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराने के बाद सुरक्षा बल इलाके में खंगालने में जुटे हुए थे. इसी बीच, तीनों आतंकवादियों के एनकाउंटर की सूचना मिलते ही सड़कों पर पत्‍थरबाजों की भीड़ जमा होना शुरू हो गई. दोपहर करीब ढाई बजे 1500 पत्‍थरबाजों की भारी भीड़ ने श्रीनगर के सफकडल थाना क्षेत्र में आने वाले तीन इलाकों में सीआरपीएफ के जवानों को घेर लिया. 

जिन्‍ना की तस्‍वीर जलाने वाले को मिलेगा एक लाख का इनाम-मुस्‍लि‍म नेता

इन इलाकों में हुई सीआरपीएफ के जवानों पर पत्‍थरबाजी

सीआरपीएफ सूत्रों के अनुसार, सबसे पहले नूरबाग चौक पर सीआरपीएफ के जवानों पर पत्‍थरबाजी की गई. इस पत्‍थरबाजी में सीआरपीएफ के दो अधिकारी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. इसके बाद मलिक शाह गली से गुजर रही सीआरपीएफ की टीम पर पत्‍थरबाजों ने पत्‍थर बरसाना शुरू कर दिया. यहां सीआरपीएफ का एक जवान गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया. इसके अलावा बागियास इलाके में भी सीआरपीएफ की टीम पर पथराव किया गया है. जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान गंभीर रूप से जख्‍मी हुआ है.

 
Loading...

Check Also

इस बड़ी वजह से अब और भी लंबा खिंच सकता है सीबीआई विवाद

इस बड़ी वजह से अब और भी लंबा खिंच सकता है सीबीआई विवाद

देश की सर्वश्रेष्ठ जांच एजेंसी कही जाने वाली सीबीआई में टॉप बॉस और सेकेंड बॉस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com