ईद के तुरंत बाद, बृहस्पति देव खोलेंगे इन 7 राशियों के बंद किस्मत के ताले बदल जाएगी किस्मत

- in धर्म

ये तो सब जानते है, कि आज बृहस्पतिवार यानि बृहस्पति जी का दिन है. बता दे कि आज बृहस्पति कन्या राशि को छोड़ तुला राशि में प्रवेश करने वाले है. इसके साथ ही हम आपको ये भी बताएंगे कि आज गोचर में परिवर्तित बृहस्पति की यह चाल किन किन राशि के लोगो को मालामाल करेगी .

१. मेष.. इसमें सबसे पहला नाम मेष राशि वालो का आता है. बता दे कि इस राशि के लोगो को पिता और भाग्य दोनों का साथ मिलेगा. इसके इलावा भाई बहनो के संबंध में मधुरता आएगी. गौरतलब है, कि इस राशि के लोगो के यात्रा के योग बन रहे है, जिसके चलते इनका व्यक्तित्व भी निखार कर सामने आएगा. इसके साथ ही इन्हे कम मेहनत से अधिक लाभ मिलेगा. हालांकि दाम्पत्य जीवन में थोड़ा उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है, ऐसे में हर गुरुवार पीली दाल किसी भी गाय को जरूर खिलाएं, इससे आपका दाम्पत्य जीवन सुखमय बन सकता है.

२. मिथुन.. बरहलाल मेष राशि के बाद मिथुन राशि वालो का नंबर आता है. बता दे कि इस राशि के लोगो को अचानक कई प्रकार के लाभ प्राप्त होंगे. इसके इलावा संतान पक्ष द्वारा शुभ समाचार मिलेंगे और भाग्य का साथ भी मिलेगा. ऐसे में यदि आप अपने पिता की सलाह लेकर उन्नति की राह पर चलेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. इसके साथ ही धन प्राप्ति और वृद्धि संबंधी योग भी बन रहे है. बता दे कि भाई बहनो का सहयोग मिलेगा और व्यक्तित्व में काफी निखार आएगा. इसके इलावा आध्यात्मिक मामलो की तरफ आपकी रूचि बढ़ सकती है.

३. कर्क.. इसके बाद कर्क राशि वालो का नंबर आता है. बता दे कि इस राशि के लोगो को भौतिक सुखो की प्राप्ति होगी. ऐसे में अगर आप नौकरी कर रहे है तो आपको उन्नति मिलेगी और नौकरी की तलाश कर रहे है, तो जल्द ही शुभ समाचार मिलेगा. इसके इलावा बीमारियों से और कर्ज से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही फालतू खर्चे कम होंगे. अगर आप जल्दी अपने कार्य सम्पन्न करना चाहते है तो वीरवार को किसी भी वृद्ध ब्राह्मण को पीले वस्त्र दान करे.

कुंडली में राहु अशुभ स्थान पर हो तो इत्र के इन उपायों से करे ग्रह दोष को दूर

४. कन्या.. कर्क के बाद कन्या राशि पर आते है. बता दे कि इस राशि के लोगो को परिवार और समाज में काफी मान सम्मान मिलेगा. इसके साथ ही इन्हे धन का लाभ होगा और इनकी वाणी में मधुरता का वास होगा. यदि आप कोर्ट कचहरी के किसी मामले में उलझे हुए है, तो इस बार सफलता जरूर मिलेगी. इसके इलावा स्वास्थ्य भी पुष्ट रहेगा और रुके हुए काम भी पूरे होंगे.

५. वृश्चिक.. इसके बाद वृश्चिक राशि वालो की बात करते है. बता दे कि इस राशि के लोगो के लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे है. इसके साथ ही समाज और परिवार में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इसके इलावा अचानक लाभ होंगे और भौतिक सुखो में वृद्धि होगी. बता दे कि माता पिता का स्वास्थ्य भी बेहतर होगा.

गौरतलब है, कि काम में उन्नति मिलेगी, पर साथ ही फालतू खर्चे भी अधिक होंगे. जी हां घर परिवार के स्वास्थ्य को लेकर खर्च हो सकता है. ऐसे में यदि आप चाहते है कि घर वालो का स्वास्थ्य ठीक रहे तो पांच गुरुवार को पीतल की कटोरी में थोड़ी सी चने की दाल और गुड़ रख कर किसी मंदिर में दान दे या किसी वृद्ध ब्राह्मण को भी दान दे सकते है.

६. धनु.. इसके बाद धनु राशि वालो की बारी आती है. बता दे कि इस राशि के लोगो को धन लाभ के काफी अच्छे योग देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही भाई बहनो के रिश्तो में भी मधुरता देखने को मिलेगी और कम मेहनत में अधिक लाभ होगा. इसके साथ ही व्यापारिक यात्राओं में सफलता मिलेगी और दाम्पत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा. इसके इलावा अगर आप स्टूडेंट है तो यह समय आपकी शिक्षा के लिए बहुत अच्छा है.

७. कुम्भ.. अब आखिर में कुम्भ राशि की बारी आती है. जी हां बता दे कि इस राशि को भाग्य का साथ मिलेगा और कार्यो में सफलता भी मिलेगी. इनके अपने पिता के साथ संबंध भी काफी मधुर रहेंगे. इसके इलावा इनका स्वास्थ्य भी मजबूत रहेगा और व्यक्तित्व में निखार देखने को भी मिलेगा.

बता दे कि धन लाभ के साथ साथ इनको परिवार और समाज में खूब प्रतिष्ठा भी मिलेगी. यहाँ तक कि अगर जमीन जायदाद से संबंधित आपका कोई काम रुका हुआ है, तो वो भी पूरा हो जाएगा और संतान सुख की प्राप्ति भी होगी. इसके साथ ही मेहनत करके आप शिक्षा में सफलता हासिल कर सकते है.

बरहलाल यदि इन राशियों में से एक राशि आपकी है तो आने वाला समय आपके लिए खुशियां लेकर ही आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

200 साल बाद इन 6 राशि वाले लोगों के लिए बन रहा है यह दिव्य महासंयोग, जो बना देगा करोड़पति…

आप सभी का हमारे वेब पोर्टल में हार्दिक