12 जून को पेश होगी Lexus Nx कार, जानें फीचर्स और खासियत…

लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी Lexus ने हाल ही में अपनी NX कार की एक टीजर इमेज जारी की है। सोशल मीडिया पर टीजर इमेज जारी करने के साथ कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि की है, कि इसे 12 जून को अधिकारिक तौर पर पेश किया जाएगा। हालांकि इमेज में इस एसयूवी का रियर दिखाई दे रहा है। तो इसके बारे में ज्यादा जानकारी देना मुमकिन नहीं है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के आधार पर जरूर हम इसे जुड़ी कुछ बातें आप तब पहुंचा सकते हैं।

2015 में की गई थी लॉन्च: Lexus NX एसयूवी में 2015 में लॉन्च के बाद शायद ही कोई बदलाव हुआ हो। मिली जानकारी के मुताबिक NX को Toyota RAV4 के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा सकता है। इसलिए हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें 2.5-लीटर चार-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन को शामिल किया जाएगा। हालांकि इसके अलावा भी इंजन विकल्प और प्लग-इन हाइब्रिड अवतार का मेल देखने को मिलेगा। लेकिन जैसा की हमनें पहले कहा इस बात को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

https://twitter.com/Lexus/status/1400814652741885953?

सामने आई जानाकरी के ​मुताबिक इस नए मॉडल के बाहरी स्टाइल में बड़े रूप से बदलाव नहीं किया जाएगा। कंपनी इसमें अपनी सिगन्नेचर क्रॉसओवर लाइनों को बोल्ड ग्रिल के साथ जारी रखेगी। खैर, इसके इसके डिजाइन, इंटीरियर सहित सभी विवरण जानने के लिए आपको 12 जून तक इंतजार करना होगा।

साल 2021 फरवरी में भी इस कार की कुछ लीक वीडियो के स्क्रीनशॉट सामनें आए थे जिन्हें अब इस टीजर इमेज से जोड़कर देखा जा सकता है। वहीं कैबिन में एक काफी बड़े टचस्क्रीन की अपेक्षा भी की जा रही है, जो कि डिजाइन में डैश के साथ मूल रूप से मेल खाता हो। फिलहाल इस कार की अन्य जानकारी के लिए हमें कुछ दिन ओर इंतजार करना होगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button