जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजप्रताप को दी बधाई, कहा-अब सुधर जाएंगे लालू के लाल..

पटना। बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की सगाई आज चंद्रिका राय की बेटी एेश्वर्या राय के साथ राजधानी पटना के मौर्या होटल में संपन्न हुई। इस मौके पर राजद के नेता सहित लालू परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे।जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजप्रताप को दी बधाई, कहा-अब सुधर जाएंगे लालू के लाल..

सगाई को लेकर तेज प्रताप यादव को आम और खास सभी लोगों ने शुभकामनाएं दीं। इसी क्रम में जदयू नेता और प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि हम तेज प्रताप यादव को शुभकामना के साथ आशीर्वाद देते हैं और उम्मीद करते हैं कि, जो नयी पारिवारिक जिम्मेदारी मिलने वाली है, वह उनके स्वभाव को नियंत्रित करेगा।नीरज कुमार ने आशीर्वचन के साथ यह भी कहा  कि अब उम्मीद है कि लालू के लाल तेजप्रताप यादव में सुधार आएगा। उन्होंने कहा कि शादी के बाद तेज प्रताप यादव अब पूरी तरह शांत चित होकर अपने राजनीतिक कर्तव्यों का भी निर्वहन करेंगे।

नीरज कुमार ने तेज प्रताप के उस बयान को भी याद दिलाया, जिसमें उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में उत्पात मचाने की बात कही थी। नीरज ने कहा कि तेज प्रताप यादव की नजर दूसरे की शादी पर थी, अब उनकी शादी होने जा रही है, अब उनमें कुछ सुधार आ जाएगा।

Back to top button