ईद के दिन जॉन अब्राहम देंगे सलमान खान को टक्कर, रिलीज करेंगे ‘सत्यमेव जयते 2’

कई सालों से हम ईद के दिन सलमान खान की फिल्म देखते आ रहे हैं. अक्सर ईद के दिन उनकी फिल्म रिलीज होती नजर आती है, मगर इस बार सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं जॉन अब्राहम, जी हां बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट आज आउट हो गई है. फिल्म को ईद 2021 में रिलीज किया जाएगा. इसी के साथ सलमान खान की ‘राधे’ भी ईद के दिन ही रिलीज होगी. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर आगे कौन निकलता है. 

ईद के दिन होगी सत्यमेव जयते 2 रिलीज 
जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका डबल रोल देखने को मिल रहा है. एक्टर ने इस पोस्टर के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “इस ईद पर सत्या और जय के बीच मुक़ाबला होगा, क्योंकि लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल” यह फिल्म 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक किरदार में जॉन पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म मुंबई सागा होगी पहले रिलीज 
आपको बता दें फिल्म सत्यमेव जयते 2 से पहले जॉन की फिल्म मुंबई सागा 19 मार्च को रिलीज होने जा रही है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं, जो इससे पहले भी कई एक्शन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. मालूम हो फिल्म मुंबई सागा सत्य घटनाओं पर आधारित है, जॉन की इस फिल्म को लेकर सभी फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. 

ईद के दिन होगी सलमान की राधे रिलीज 
सलमान ने अपनी फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. सलमान ने पोस्टर शेयर कर लिखा, “ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंक‍ि एक बार जो मैंने….#RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe’. एक्टर रणदीप हुडा ने भी पोस्टर शेयर कर लिखा था, “ये ईद, राधे के साथ मिलते हैं 13 मई को सिनेमा में जी स्टूड‍ियोज के साथ एसोस‍िएशन में #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe’. आपको बता दें सलमान खान के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल प्ले करते दिखाई देंगे.

Back to top button