धनबाद में जेएमएम नेता और पत्नी की घर में ​हत्या, अपराधियों ने पहले मारी गोली फिर रेता गला

झारखंड के धनबाद में सुदामाडीह थाना क्षेत्र के गौराखुंटी में शनिवार रात जेएमएम नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की घर में हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

धनबाद। झारखंड के धनबाद में सुदामाडीह थाना क्षेत्र के गौराखुंटी में शनिवार रात जेएमएम नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की घर में हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। अपराधियों ने पहले दोनों को गोली मारी, फिर आंगन में लाकर धारदार हथियार से गला रेत दिया।

वहीं, रविवार सुबह काफी देर तक जब घर का दरवाजा नहीं खुला, तो आस पास के रहाने वाले लोगों ने आंगन में झांककर देखा तो लोग दंग रह गए। सामने जो नजारा था वह काफी डरावना था जिसकी वजह से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। दोनों शव आंगन में पड़े थे। पड़ोसियों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।

बीजेपी राज में समाजवादी पार्टी के नेता और बेटे की दिनदहाड़े हत्या: यूपी

पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। हत्या की वजहों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि इस मामले को दो परिवार के बीच की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है। मृतक शंकर रवानी जेएमएम धनबाद महानगर के उपाध्यक्ष थे

धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंच ने कहा कि जेएमएम नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की लाश घर से बरामद की गई है। दोनों के शव पर गोली और चाकू गोदने के निशान पाये गये हैं। घटना रात की है। मामले की छानबीन चल रही है।

योगी राज में यूपी के शिव मंदिर में पुजारी और उसके बेटे के शव मिलने से मचा हडकंप

शंकर रवानी और उनकी पत्नी बालिका देवी का एक पुत्र है, जो बाहर रहता है। एक और बेटे की तीन साल पहले हत्या हो चुकी है। स्थानीय लोगों के अनुसार शनिवार की रात 4-5 अपराधी उनके घर में घुसे और सो रहे दंपती को गोली मार दी, इसके बाद उन्हें खींचते हुए आंगन तक लाया गया, जहां धारदार हथियार से गला रेत दिया। पुलिस ने मौके से तीन खोखा बरामद किये हैं।

3 साल पहले हुई थी बेटे की हत्या

साल 2017 में आपसी रंजिश में शंकर रवानी के 25 वर्षीय बेटे कुणाल रवानी की हत्या कर दी गई थी। रेनबो ग्रुप चेयरमैन धीरेन रवानी की हत्या का आरोप उस पर लगा था। जिसके बाद भीड़ ने चाचा की हत्या के आरोप में कुणाल की नृशंस हत्या कर दी थी। धीरेन रवानी और कुणाल की हत्या एक ही दिन हुई थी। इसके बाद से ही दोनों परिवार में आपसी रंजिश चल रही है।

Back to top button