J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, अभी भी मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम के परगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिसमें सुरक्षाबल के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। जबकि चार जवान घायल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मारे गए आतंकियों के पास से अमेरिकी राइफल एम-4 बरामद हुआ है। इस राइफल्स का इस्तेमाल अमेरिकी सेना करती है।J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, अभी भी मुठभेड़ जारी

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को खुफिया एजेंसियों से दो से तीन आतंकी छिपे होने की जानकारी मिली थी।  जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। आतंकियों ने खुद को घिरा देख फायरिंग शुरू कर दी। अब तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। जबकि गोलीबारी में चार जवानों के घायल होने की खबर है। ऑपरेशन अभी जारी है।

गौर हो कि, पिछले 24 घंटे में आंतकियों से यह तीसरी मुठभेड़ है। गुरुवार को शोपियां और हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकियों को मार गिराया था। शोपियां में मुठभेड़ स्थल से 3 एके-47 राइफल्स के अलावा अन्य हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं। 

इसी बीच पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पुंछ के मनकोट और कृष्णा घाटी सेक्टर में फायरिंग हो रही है। भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Back to top button