स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, पांच युवतियों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के सेक्टर 11सी टावर में सबोए वेलनेस नाम से स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. यहां से पुलिस ने पांच युवतियों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. तीन युवतियां थाइलैंड की हैं, जबकि दो यूपी के अमरोहा की हैं. मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक, जिले के इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर 11सी टावर के दूसरे मंजिल पर सबोए वेलनेस नाम से स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलने की शिकायत मिली थी. इसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी की, तो तीन ग्राहक युवतियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिले. स्पा सेंटर से तीनों ग्राहक, दो मैनेजर और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया.

स्पा सेंटर के मैनेजर से पूछताछ में पता चला कि दिल्ली के वसुंधरा एन्क्लेव निवासी अमित पाल इस स्पा सेंटर के संचालक हैं. स्पा सेंटर वेदांता ग्रुप का था. पिछले तीन साल से यह स्पा सेंटर चल रहा था. पिछले एक महीने से पांच लड़कियां आ रही थीं. स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया करती थी.

अपहरण और फिरौती के आरोप में अपराध शाखा के नौ पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

बताते चलें कि दिल्ली-एनसीआर में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे को अंजाम दिया जा रहा है. हाल ही में साइबर सिटी गुरुग्राम में मॉल के अंदर आए दिन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था. यह मामला सेक्टर-50 स्थित ओमेक्स मॉल का है, जहां एक स्पा सेंटर के अंदर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था.

पुलिस ने छापा मारकर यहां से 9 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें 6 लड़कियां शामिल थीं. पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि सेक्टर-50 स्थित ओमेक्स मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर में छापा मार दिया. स्पा सेंटर में लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में थे.

इससे पहले भी पुलिस ने गुरुग्राम सेक्टर-5 इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटर में छापेमारी करके 6 लड़कियों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि साइबर सिटी में स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा चल रहा है. पुलिस ने एक नकली ग्राहक की मदद से इस गोरखधंधे का भंडाफोड़ कर दिया.

Back to top button