Jio का धांसू प्लान, एक बार करवाए रिचार्ज पूरे साल करें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग…

सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बात की जाए तो सबसे पहले रिलायंस जियो का नाम आता है. जियो ग्राहकों की सहूलियत के लिए सस्ते रिचार्ज पेश करता है. जियो कभी भी अपने ग्राहकों को बेहतर रिचार्ज प्लान देने में निराश नहीं करता है. जियो के एक साल के लिए कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं. जियो के पास 2,599 रुपये, 2,399 रुपये और 2121 रुपये के प्लान हैं. इसी तरह जियो का एक रिचार्ज प्लान 1,299 रुपये का है. खास बात ये है इसे एक बार रिचार्ज कराके करीब एक साल तक का फायदा पा सकते हैं. इस प्लान की प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है. यानी कि ये रिचार्ज प्लान ऐसा है कि अगर आपने एक बार रिचार्ज करा लिया तो आप एक साल तक रिचार्ज कराने के झंझट से दूर हो जाएंगे.

जियो के 1,299 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 336 दिन तक है. अगर आपको ये रिचार्ज कराना है तो आपको ये प्लान जियो की वेबसाइट पर ये ‘Other’ कैटेगरी में मिल जाएगा. इस प्रीपेड प्लान ग्राहकों को कुल 24 GB डेटा ऑफर किया जाता है. कंपनी द्वारा ऑफर किए जाने वाले हाई-स्पीड 24 GB डेटा के खत्म होने के बाद इसकी स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है.

1,299 रुपये में फ्री SMS
इसके साथ ही इस प्लान में 3600 SMS फ्री मिलते हैं.  इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को फ्री में दिया जाता है. इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा दी जाती है.

इतनी ही नहीं इसमें यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में मिलता है. कॉलिंग के लिए इस प्लान में Jio-टू-Jio और बाकी सभी बाकी नेटवर्क के लिए फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा हैं

Back to top button