भारत में JioPhone Next की पहली सेल, WhatsApp के जरिए करें बुक

नई दिल्ली, दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने इस साल दिवाली के मौके पर गूगल के सहयोग के साथ अभी तक का सबसे सस्ता 4G JioPhone Next की पेशकश की थी| लॉन्च के बाद से ही फोन काफी चर्चा में हैं| आपको बता दें, फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है| फोन कई यूनिक फीचर्स के साथ आता है| अगर आप भी एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फोन को तीन तरीके से बुक किया जा सकता है| यूजर्स चाहें तो फोन ऑनलाइन www.jio.com/next लिंक पर जाकर बुक कर सकते हैं, जियोमार्ट डिजिटल रिटेल (JioMart Digital Store) स्टोर पर जा सकते हैं या WhatsApp की जरिए भी फोन बुक किया जा सकता है|  

JioPhone नेक्स्ट को WhatsApp पर कैसे करें प्री-बुक ?

व्हाट्सएप पर JioPhone Next को प्री-बुक करने के स्टेप्स बहुत आसान हैं। 

स्टेप 1: सबसे पहले, मोबाइल नंबर 7018270182 को सहेजें

स्टेप 2: इसके बाद, व्हाट्सएप खोलें और इस संपर्क के साथ चैट शुरू करें। आप एक साधारण हाय संदेश भेज सकते हैं

स्टेप 3: रिलायंस जियो चैटबॉट JioPhone को प्री-बुक करने के लिए आपकी रुचि दर्ज करेगा अगला

स्टेप 4: JioPhone के लिए प्री-बुकिंग को पूरा करने के लिए चरणों का पालन करें अगला

स्टेप 5: आपको एक कन्फर्मेशन मिलेगा। आप अपने किफायती स्मार्टफोन को प्राप्त करने के लिए इसे निकटतम JioMart रिटेलर पर दिखा सकते हैं। ध्यान दें, आप JioPhone Next को निकटतम JioMart डिजिटल स्टोर या Jio.com पर प्री-बुक भी कर सकते हैं।

प्री-बुकिंग के लिए JioPhone Next की कीमत 

जियोफोन नेक्स्ट की कीमत Rs. भारत में 6499। स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के लिए अब कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है, जिसका अर्थ है कि आप बस प्री-बुकिंग के लिए आगे बढ़ सकते हैं और JioPhone Next प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान देने के लिए, रिलायंस ने EMI ऑप्शन भी पेश किए हैं जो 300  रुपये से कम शुरू होते हैं और रुपये 600 रुपये तक जाता है। हालांकि, अगर आप EMI ऑप्शन के लिए जा रहे हैं, तो खरीदारों को 1,999  रुपये का टोकन देना होगा।

JioPhone नेक्स्ट के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 5.45 इंच का टचस्क्रीन HD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल है। इसमें पीछे की तरफ सिंगल 13MP कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा शामिल है। हुड के तहत, फोन 2GB रैम और 32GB डिफ़ॉल्ट स्टोरेज के साथ जोड़े गए स्नैपड्रैगन QM-215 चिपसेट से अपनी शक्ति प्राप्त करता है। JioPhone नेक्स्ट की मुख्य विशेषता यह है कि इसकी अधिकतम क्षमता तक काम करने के लिए कम से कम एक JIO सिम कार्ड की जरूरत होती है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 7 =

Back to top button