JioCinema का नया फीचर, पहले डाउनलोड करें मूवी और देखें कभी भी!

लॉन्च के बाद से ही अपने कस्टमर्स को फ्री सेवा देने वाली जियो की ये फ्री सेवा 31 मार्च तक जारी रहेगी. इसमें यूजर को हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाता है ये डेटा खत्म होने के बाद 120kbps या उससे कम हो जाती है.

JioCinema

जियो यूजर्स को कंपनी की ओर से JioCinema एप दिया गई है जिसमें फिल्मों का कलेक्शन है. इस एप में नया अपडेट फीचर जोड़ा गया है.

इन्हें आप डाउनलोड करके बाद में ऑफलाइन मोड में जाकर देख सकते हैं. हालांकि कई फिल्मों का साइज इतना है कि इसे डाउनलोड करने पर पूरे दिन में मिलने वाला डेटा खत्म हो जाएगा.

जैसे बाजीराव मस्तानी फिल्म मीडियम क्वालिटी में 985MB और हाई क्वालिटी में 1.91GB की होती है.

कंपनी ने इसके अलावा स्मार्ट डाउनलोड ऑप्शन भी जोड़ा है जिसकी मदद से रात 2 बजे से 5 बजे तक डाउनलोड को शेड्यूल किया जा सकता है. ये वक्त हैप्पी आवर्स है जिसमें डेटा की कोई लिमिट नहीं होती. इस दौरान इस्तेमाल किया गया डेटा 1 जीबी की लिमिट से अलग होता है.

1 जीबी डेटा खत्म होने के बाद भी आप 4G स्पीड पा सकेंगे. इसके लिए आपको बूस्टर पैक खरीदना होगा. 1 जीबी डेटा के लिए 51 रुपये तो 6 जीबी डेटा के लिए 301 रुपये कस्टमर्स को दोने होंगे. इस कुछ स्टेप्स की मदद से आप 1 जीबी के बाद भी 4G स्पीड का मजा ले सकेंगे.

कैसे पाएं बूस्टर पैक

MyJio एप डाउन लोड करें
इसमे लॉग-इन करें या पहली बार यूजर रजिस्टर करें. यूजरनेम की जगह अपना जियो नंबर दें
इसके बाद जियो एप में से MyJio को चुनें

यूजेज में जाएं इसके बाद डेटा पर टैप करें यहां ये निश्चित कर लें की आपके 1 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर लिया है. ये चेक करने के बाद बैक पर क्लिक कर वापस आएं.

रिचार्ज ऑप्शन पर टैप करें, बूस्टर पर टैप करें.

यहां जा कर आप अपने जरुरत के हिसाब से पैक का चुनाव कर सकते हैं.

इसके लिए पेमेंट क्रेडिट, डेबिट और जियोमनी एप के जरिए कर सकते हैं.

Back to top button