Jio ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया सबसे सस्ता प्लान, मात्र 100 रुपये अनलिमिटेड…

रिलायंस जियो महज चार साल में देश की नंबर-1 टेलीकॉम कंपनी बन गई है। Jio के ग्राहकों की संख्या 40 करोड़ से अधिक हो गई है। वैसे तो जियो के पास कई ऐसे दमदार प्लान हैं जिनमें भरपूर डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, लेकिन जियो के उनलोगों के लिए बहुत ही कम प्लान हैं जो सिर्फ अपने जियो नंबर को चालू रखने के लिए रिचार्ज कराना चाहते हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको जियो के ऐसे ही प्लान के बारे में जिसके लिए आपको हर महीने महज 108 रुपये खर्च करने होंगे। आइए जानते हैं।

यदि आप भी जियो के किसी ऐसे सस्ते प्लान की तलाश में हैं जिसमें कम खर्च में आपका नंबर चालू रहे तो आपके लिए बेस्ट प्लान 1,299 रुपये (336 दिनों) का है। जियो का यह प्लान माय जियो एप या jio.com पर प्लान सेक्शन के others में जाकर देखा जा सकता है। पोपुलर या अन्य किसी प्लान कैटेगरी में यह नहीं दिखेगा। यह प्लान स्मार्टफोन के लिए है ना कि जियो फोन के लिए।

जियो के इस प्लान को आप यदि रिचार्ज कराते हैं तो हर महीने के हिसाब से आपको 108.25 रुपये खर्च करने होंगे, हालांकि रिचार्ज आपको एक ही बार कराना होगा। यह प्लान किसी भी मासिक प्लान के मुकाबले बेस्ट है। जियो का मासिक प्लान (24 दिनों वाला) 149 रुपये है। ऐसे में आपको करीब 40 रुपये की बचत हो रही है। 

जियो के 1,299 रुपये वाले प्लान में 336 दिनों की वैधता मिलता है। सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है तो ऐसे में यह प्लान उनके लिए एकदम परफेक्ट है जिन्हें सिर्फ कॉलिंग चाहिए, हालांकि इस प्लान में कुल 24 जीबी डाटा भी मिलता है।

जियो के इस प्लान में कुल 3600 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान में जियो के सभी एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं। यदि आप एक बार में इतना महंगा रिचार्ज नहीं कराना चाहते हैं तो जियो के पास 329 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ कुल 6 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

Back to top button