Jio ने पूरी तरह से खत्म कर दिए अपने ये दो खास प्लान, बहुत जल्द…

रिलायंस जियो ने शुरुआत में अपने मंथली और इयरली प्लान के साथ कुछ सैशे (Sachet) पैक्स भी लॉन्च किए थे. ये पैक खास कर उन यूजर्स के लिए थे जो कुछ समय तक के लिए जियो फोन यूज करत हैं. ऐसी जगह पर जहां जियो की कनेक्टिविटी अच्छी होती है. इन पैक्स की वैलिडिटी एक दिन से एक हफ्ते तक थी. अब इन्हें कंपनी ने अपनी वेबसाइट से हटा लिया है.

Loading...

ये Sachet पैक्स 19 और 52 रुपये के थे. 19 रुपये के पैक की वैलिडिटी एक दिन की होती थी, जबकि 52 रुपये की वैलिडिटी 7 दिन की थी. टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब रिलयांस जियो के प्रीपेड यूजर्स के लिए प्लान 98 रुपये से शुरू होता है और इसके तहत 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है.

हाल ही में रिलायंस जियो ने IUC का हवाला देते हुए दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए पैसे लेने शुरू कर दिए  हैं. कंपनी ने IUC Top Ups भी जारी किए हैं. यानी ये टॉप अप कराए बिना जियो यूजर्स नॉन जियो यूजर्स को कॉल नहीं कर सकते हैं.

DPIIT ने पूछे ये सवाल Flipkart और Amazon से, अब बताने होंगे पांच टॉप सेलर्स के नाम

फिहलाल कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि 19 और 52 रुपये के Sachet पैक्स क्यों हटाए गए हैं और क्या इनके बदले कंपनी कोई दूसरा प्लान लेकर आएगी या नहीं.

गौरतलब है कि रिलायंस जियो की तरफ से तीन नए प्लान लॉन्च किए गए हैं. इन प्लान में नॉन जियो कॉलिंग भी दी गई है. 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये के तीन प्लान पेश किए गए हैं. इसे कंपनी ने All In One प्लान का नाम दिया है. इन प्लान्स की वैलिडिटी क्रमशः एक महीने, दो महीने और तीन महीने की है.

इन प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा, जियो टु जियो फ्री कॉलिंग और फ्री मैसेज हैं. नॉन जियो कॉलिंग के लिए इनमें 100 मिनट्स दिए गए हैं.  

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *