जाह्नवी कपूर का बोल्ड अवतार देख फैन हुए हैरान, शेयर की टॉपलेस फोटो…

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रही हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी हर एक अदा पर जान छिड़कते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के बीच खलबली मचा दी है. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक शानदार फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

जाह्नवी कपूर की ये तस्वीर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. जिसमें वह टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं. उनके फैंस को यह फोटो खूब पसंद आ रही है. एक्ट्रेस के कई फैन पेज से इस फोटो को शेयर किया जा रहा है. जिस पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के ग्लैमरस अवतार पर प्रतिक्रिया दी है. जाह्नवी कपूर के बोल्ड अंदाज पर उनके फैन जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो भी चर्चा में रहा था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ Sean Paul के Teperature पर धमाल मचाती नजर आईं थीं. वीडियो में जाह्नवी ब्लैक बैकलेस ड्रेस में दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती दिखीं और अब उनकी टॉपलेस फोटो चर्चा में है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं.

Back to top button