गहना वशिष्ठ ने शेयर की अपनी न्यूड तस्वीरे, लिखा…

पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोपों से घिरीं ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गहना वशिष्ठ इन तस्वीरों में टॉपलेस नजर आ रही हैं और उन्होंने इनके साथ एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट के साथ गहना ने खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की है। बता दें कि पोर्न केस में कुछ ऐक्ट्रेस ने गहना पर रेप करवाने का आरोप लगाया है।

दरअसल गहना अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा से ही बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार गहना ने एक कदम आगे जाते हुए अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। जिसके साथ ही गहना ने बताया कि इस फोटोशूट के लिए उनके साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई।

गहना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘जब हयात होटल में ऐसा फोटोशूट हो रहा था। उस वक्त हमारे इर्द-गिर्द 20 लोग मौजूद थे। मेरा कोई शोषण नहीं हुआ। ना ही मैंने कोई शराब पी थी और ना ही जूस पिया था सेट पर। मैं पूरे सेंस में थी। मैं सेट पर ऑटो से गई थी और दूसरे ऑटो से ठीक-ठाक तरीके से घर चली आई। मैंने अपने पैरेंट्स को भी साथ में रखा था। सबसे जरूरी बात मैं 18 साल से ऊपर की हूं और एक रेगुलर आर्टिस्ट हूं। तो कृपया करके 1 साल या 6 महीने बाद अपने प्रोड्यूसर पर धार 370, 376 और 354 ना लगाए।

Back to top button