जेट एयरवेज ने पेश किया Book Early Save More ऑफर, जानिए डिटेल्स

- in कारोबार

नई दिल्ली। विमानन कंपनी जेट एयरवेट ने बुक अर्ली, सेव मोर के नाम से एक ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी यात्रियों को 6808 रुपये में टिकट की पेशकश कर रही है। यह जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। वहीं इस दौरान बुक की गईं टिकटें यात्रा शुरू होने से 12 महीने पहले तक वैध रहेगी।जेट एयरवेज ने पेश किया Book Early Save More ऑफर, जानिए डिटेल्स

ऑफर के अंतर्गत बताया गया डिस्काउंट भारत में प्रीमियर फ्लाइट्स के वन वे रूट के लिए वैध हैं। बच्चों पर डिस्काउंट, फ्लाइट्स या डेट में बदलाव, रिफंड चार्जेस, वीकेंड सरचार्जेस आदि फेयर रूल के तहत लागू होगा।

क्या है रामादान स्पेशल ऑफर-

एक अन्य स्कीम में जेट एयरवेज इकोनॉमी फ्लाइट्स के बेस फेयर पर 30 फीसद तक का डिस्काउंट दे रही है। यह स्कीम चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर रामादान स्पेशल स्कीम के तहत है। रामादान स्पेशल ऑफर का लाभ उठाने के लिए टिकट 19 अप्रैल, 2018 तक बुक की जा सकती हैं। इसके तहत यात्रा 15 मई, 2018 से 15 जून, 2018 के बीच की जा सकती है। डिस्काउंटेड फेयर्स वन वे और रिटर्न जर्नी के लिए वैध हैं।

इस ऑफर में यात्री अबू धाबी, बहरीन, दमन, दोहा, दुबई, जेद्दाह, कुवैत, मस्कट, रियाद और शारजाह जैसी जगहों पर उड़ान भर सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके तहत टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अरुण जेटली ने कहा- NBFC में तरलता बनाए रखने के लिए हर संभव कदम उठाएगी सरकार

निवेशकों की चिंता को कम करने के लिहाज